Home Azab Gazab बिना सेक्स किए 16 लड़कियां हो गईं गर्भवती! जाने कैसे?

बिना सेक्स किए 16 लड़कियां हो गईं गर्भवती! जाने कैसे?

SHARE

आपको यह सुनकर ज्यादा हैरानी नहीं होगी कि एक पार्टी के दौरान 16 लड़कियां गर्भवती हो गईं, लेकिन अगर हम आपसे ये कहें कि ये सारी लड़कियां बिना सेक्स किए ही गर्भवती हुई हैं तो शायद आपको यकीन नहीं होगा. जी हां फ्लोरिडा में एक बर्थ-डे पार्टी के दौरान पूल पार्टी में 16 लड़कियां गर्भवती हो गईं. हैरानी की बात यह है कि वहां मौजूद सभी लोगों का कहना था कि वहां सेक्स नहीं हुआ था तो फिर सोचने वाली बात यह है कि आखिर लड़कियां गर्भवती कैसे हो गईं? जांच में जो बात सामने आई उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

Image: www.crosalsafestival.com

पार्टी में मौजूद लोगों के मुताबिक स्विमिंग पूल में एक लड़के का स्पर्म गिर गया और पूल में मौजूद सभी लड़कियां गर्भवती हो गईं. यह सुनने में थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन यह सच है. पार्टी की होस्ट बताती हैं कि ये सरप्राइज पार्टी थी. इस कारण मैं अपना स्विम सूट नहीं लाई थी. पार्टी में सेक्स नहीं हुआ था, लेकिन अब मुझे लगता है कि अच्छा हुआ कि मैं स्विम सूट नहीं लाई थी, वरना मेरे साथ भी ऐसा ही होता. वहीं जिस लड़के का वीर्य पूल में गिरा था उसका कहना है कि बहुत लोग कह रहे हैं कि इस पार्टी में सेक्स हुआ होगा, लेकिन ऐसा नहीं है. मैं किसी भी मेडिकल टेस्ट से गुजरने के लिए तैयार हूं. हां, मेरा वीर्य पूल में गिरा था वो बस पार्टी के जोश की वजह से हुआ था और कुछ नहीं.

आपको बता दें कि गर्भवती हुई सारी लड़कियां 13 से 17 साल के बीच हैं, यानि कि सभी लड़कियां नाबालिग हैं. डॉक्टर्स की टीम इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रही है कि पूल में वीर्य गिरने से लड़कियां गर्भवती हो गईं. अब डॉक्टर्स इस बात की जांच कर रहे हैं.

Facebook Comments