Home Entertainment करण जौहर ने कब खोयी अपनी वर्जिनिटी!

करण जौहर ने कब खोयी अपनी वर्जिनिटी!

SHARE

बॉलीवुड के बड़े निर्देशक करण जौहर इन दिनों सुर्खियों में है.कारण उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि उनकी बायोग्राफी है. इस बायोग्राफी के कुछ अंश एक अंग्रेजी अखबार में प्रकाशित हुये हैं.इस पेपर में लिखा है किकरण अब तक सेक्स शब्द को लेकर कुछ भी कहने से बचते रहे हैं. लेकिन इस किताब में उन्होंने खुलकर अपनी बातें कही.

क्या-क्या बाते कहीं करण ने-

1-करण ने लिखा कि उस समय मेरी उम्र करीब 26 साल थी, जब मैंने पहली बार सेक्स किया और अपनी वर्जिनिटी खोई. यह मेरे लिए पहला एक्सपीरिएंस था और मैं इन मामलों में कुछ ज्यादा नहीं जानता था.

2-करण ने लिखा कि जैसे जैसे मैं बड़ा हो रहा था, उम्र बढ़ रही थी, मेरे दिमाग में ऐसी कई चीजें थी, जो घूम रही थी. मैं इस विषय में किसी से बात भी नहीं करना चाहता था. उन्होंने लिखा कि मेरी फिल्म कुछ-कुछ होता है.. के बाद मैंने अपना वजन कम किया. अपने लुक्स पर काम करना शुरू किया. इससे मेरे कॉन्फिडेंस में बढ़ोत्तरी हुयी.

3- करण ने अपने और शाहरुख के बीच के रिश्ते पर भी कुछ बातें लिखी. करण के अनुसार  शाहरुख के साथ मेरे रिश्ते को गलत नजरों से देखा गया , मुझे ये बहुत ज्यादा बुरा लगा. करण ने ये भी लिखा कि शाहरुख उनके बड़े भाई के समान हैं.

Facebook Comments