कॉमेडियन कपिल शर्मा के नाम खुला खत

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता, आज हर टीवी देखने  वाला उन्हें पहचानता है. लेकिन बेंगलूरु में हुई छेड़छाड़ की घटना के बाद एक लड़की ने कपिल शर्मा के नाम चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी को पढ़ने के बाद आप एक बार जरूर सोच में पढ़ जाएंगे.

दरअसल कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में पिछले दिनों आज तक न्यूज़ चैनल की एंकर श्वेता सिंह आई हुईं थीं. जिसमें कपिल ने कहा था कि आज तक नंबर वन सिर्फ इसलिए है क्योंकि उनके पास आप जैसे खूबसूरत एंकर हैं. खैर आप पहले इस चिट्ठी को पढ़िए… 

डियर कपिल शर्मा,

“बैंगलुरु में मास मोलेस्टेशन हुआ, क्योंकि लड़कियां रात में आधे कपड़ों में घूम रही थीं. जो कि लड़कियों के लिए ख़तरे का साईन है। रात को घूमना, छोटे कपड़े पहनना ये लड़कियों के लिए रेड लाईट की तरह है. लड़कियां अपनी लिमिट में रहें नहीं तो लड़कों के अंदर सनसनाहट होगी, लड़के अपनी लिमिट भूल जाएंगे. लड़कियों के लिए रात में सड़कें ख़तरनाक हो जाती हैं, क्योंकि रात में लड़कों के पर निकल आते हैं, लड़के कुछ भी कर सकते हैं.

ठीक है… लेकिन दिन दहाड़े, एक खुलम खुल्ला आप एक न्यूज एंकर को ये बोलेंगे कि आप जैसी न्यूज पढ़ने वाली हो तो हम दिन भर न्यूज देखते रहें. पहले तो केवल बूढ़े ही न्यूज देखते थे, लेकिन अब तो बच्चा-बच्चा न्यूज देखता है. एक एंकर आपकी इन बातों के सुन कर और हंस कर इसलिए चुप रही क्योंकि वो आपके शो में आयी थी आपने उसे बुलाया था. लेकिन ये बात बिल्कुल भी सुनने लायक नहीं कि “आजतक न्यूज चैनल इसलिए सबसे आगे है क्योंकि वो आप जैसी न्यूज एंकर पाया है” आप तारीफ कर रे हैं या तौहीन.

बैंगलुरु में लड़कियों के साथ मोलेस्टेशन हुआ, पूरे देश को पता चल गया. आपके शो में क्या हो रहा है? देखा जाए तो आप किसी को इनवाईट करके उसके साथ मुंह से ही छेड़खानी कर लेते हैं, और बैंगलुरु में शारीरिक हैरेशमेंट हुआ. कुल मिलाकर बात बराबर हुई. जब हमारे देश का फेमस कॉमेडियन ही चरस बो रहा है तो और लोग क्या करेंगे.

एक महिला से आप ये पूछेंगे कि किसी स्पेशल डे पर आपका ड्रेस कोड क्या होता है? वैलेंटाईन डे पर आप क्या पहनती हैं? अगर वास्तव में देखा जाए तो ये महा घटिया प्रश्न है. जिसका उत्तर देने की बजाय कोई भी लड़की आपको बूरा बोल सकती है, आपकी बात का अपोज कर सकती है. बस कॉमेडि शो के आंड़ में, लोगों को हंसाने की चाह में पूरे देश के सामने एक लड़की की पर्सनल चीजों पर खुल के वार कर रहे हो.

आपका शो कॉमेडी शो है इसका मतलब ये तो नहीं कि एक एंकर को “बुड्ढों के लिए पेंशन और जवानो के लिए पेमेंट” की तरह हैं बोलें. अगर इस बात पर लोगों को हंसी आती है, लोग तालियां बजाते हैं तो पूरा देश छक्का है. बल्कि ऐसा कहना छक्के का अपमान करना होगा”…

Loading...

Comments

comments