सेक्स के लिए ये जगहें ट्राई की हैं आपने ?

ज्यादातर लोग सेक्स केवल बेडरूम में ही करते हैं, लेकिन अगर आप सेक्स का भरपूर आनंद लेते हैं और कुछ अलग करने में यकीन रखते हैं तो यह आपके लिए ही है. अगर आप सेक्स संबंधों को लेकर उत्साह में रहते हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि आप बेडरूम के अलावा और कहां-कहां सेक्स का आनंद ले सकते हैं. हम आपको ऐसी जगहों के बारे में बताएंगे जिनके बारे में शायद ही आपने कभी सोचा होगा. लेकिन इन जगहों पर सेक्स कर आप यकीनन कुछ नया एक्सप्लोर कर सकते हैं और सेक्स के आनंद को कुछ नया और मजेदार बना सकते हैं. तो आइए जानते हैं उन खास जगहों के बारे में…..

1. किचन –

Image: Shutterstock

अगर आप घर पर अपने पार्टनर के साथ अकेले रहते हैं तो किचन सेक्स के लिए एक नई और मजेदार जगह साबित हो सकती है. सेक्स का मूड बनाने के लिए आप ताजे फल खा सकते हैं.

2. स्टोर रूम –

आमतौर पर लोग स्टोररूम को एक कबाड़खाने की तरह इस्तेमाल करते हैं. यहां पर वह अपनी उन चीजों को रखते हैं, जिन्हें वे इस्तेमाल नहीं करते हैं. लेकिन क्या आपने कभी स्टोररूम में सेक्स करने का सोचा है ? अगर नहीं सोचा तो एक बार इसे इस्तेमाल करके देखिए. यह आपको एक अलग अनुभूति देगा और आपकी सेक्स लाइफ मजेदार हो सकती है.

3. पब्लिक रेस्ट रूम –

Image: Youtube

यह जगह सेक्स करने के लिए एडवेंचरस तो जरूर है लेकिन यहां खतरा भी होता है. अगर आप अपने पार्टनर के साथ किसी यात्रा पर जा रहे हैं और इस बीच आपकी सेक्स करने की इच्छा जागृत हो जाये तो आप पब्लिक रेस्ट रूम का इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन यहां पर सेक्स करने के लिए आपको बहुत ऐहतियात भी बरतनी होगी.

4. चेंजिंग रूम –

अगर अपने पार्टनर के साथ सेक्स के कुछ सुनहरे पलों का मजे लेना चाहते हैं तो आप चेजिंग रूम को एक नया प्लेटफॉर्म बना सकते हैं.

5. मूवी थिएटर –

Image: www.india.com

आज के समय में यह जगह काफी प्रचिलित है ओरल सेक्स के लिए. आप थिएटर का वो हिस्सा जहां सबसे ज्यादा अंधेरा होता है, वहां पर अपने प्यार के खास पलों का मजा ले सकते हैं.

6. पार्किंग –

सेक्स के लिए पार्किंग एक आदर्श जगह मानी गई है. यहां आप अपने पार्टनर के साथ कार में सेक्स कर सकते हैं और अपने इन सुनहरे पलों को मजेदार बना सकते हैं.

7. बालकनी –

इस जगह की तो किसी से तुलना ही नहीं हो सकती. जरा सोचिए अगर सेक्स करते हुए आपको सितारों को निहारने का मौका मिले तो कैसा रहेगा?

सेक्स के मजेदार पलों को एडवेंचरस बनाना और उसके लिए नई जगहों का चुनाव करना अच्छा होता है लेकिन साथ ही आपको यह भी ध्यान देना पड़ता है कि इसके लिए आपका पार्टनर तैयार है या नहीं. क्योंकि अपनी इच्छा के साथ-साथ आपको अपने पार्टनर की इच्छा का भी ध्यान रखना चाहिए.

Loading...

Comments

Comments

comments