होठों के अलावा और कहां चुम्बन पसंद करती हैं लड़कियां ?


लड़कियां किस करना पसंद करती हैं क्योंकि इससे उन्हें इमोशनली फील मिलता है. लेकिन लड़कियों को सिर्फ लिप किस ही नहीं पसंद है बल्कि वह चाहती हैं उनका पार्टनर उनके शरीर के कुछ अन्य हिस्सों को भी किस करें. जी हां, आज हम आपको बताएंगे कि लड़कियां अपने होठों के अलावा शरीर के किन हिस्सों पर चुम्बन पसंद करती हैं. आप अपने पार्टनर के इन हिस्सों पर चुम्बन कर उन्हें खुश कर सकते हैं.

Image: iloveromanceblog.files.wordpress.com

1. आप अपने प्यार की शुरुआत अपने पार्टनर की गर्दन से करें तो ज्यादा अच्छा रहेगा, क्योंकि गर्दन पर किस करने से लड़कियों को बहुत अच्छा लगता है और वो जल्द ही उत्तेजित हो जाती हैं. आप अपने पार्टनर के करीब जाएं और अपने हाथों से उसकी गर्दन के पास से बालों को हटाकर धीरे से चुम्बन शुरू करें, इससे उसे बहुत अच्छा फील होगा.

Image: www.a2zlifestyles.com

2. गर्दन पर किस करने के बाद आप अपने पार्टनर की पीठ पर किस कर सकते है. यहां पर चुम्बन लड़कियों को बहुत आनंद देता है. उनकी पीठ पर चुम्बन के साथ-साथ आप उन्हें हल्की मसाज भी दे सकते हैं. यहां पर चुम्बन और मसाज लड़कियों को इसलिए पसंद है क्योंकि पीठ पर चुम्बन और मसाज से वह जल्द ही उत्तेजित हो जाती हैं.

Image: media.buzzle.com

3. माथे पर किस करने पर भी लड़कियों को बहुत अच्छा लगता है. जब आप अपने पार्टनर के माथे पर किस करते हैं तो एक ओर अपना प्यार उसके प्रति जाहिर करते हैं और इसके अलावा माथे पर किस करने पर लड़कियां ये सोचती हैं कि आप उनकी समझदारी का सम्मान करते हैं. यह चुम्बन जरूरी नहीं कि आप बेडरूम में ही करें. अपना प्यार जाहिर करने के लिए यह आप कहीं भी कर सकते हैं.

Image: lady.md

4. जब आप अपने पार्टनर की उंगलियों को चूमते हैं तो उन्हें अच्छा महसूस होता है. आप एक जेन्टल किस से शुरूआत कर उगंलियों को चूसने तक जा सकते हैं. इससे आपकी पार्टनर को समझ आता है कि आप ओरल सेक्स कर सकते हैं.

5. लड़कियों का एक संवेदनशील अंग होता है स्तन. यहां पर किस करने से आप आपने पार्टनर को जल्द ही उत्तेजित कर सकते हैं. लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है कि यह जल्दबाजी में न किया जाए.

Image: s-media-cache-ak0.pinimg.com

6. कानों पर भी प्यार भरा किस आपकी पार्टनर को उत्तेजित कर सकता है. कान एक बहुत ही संवेदनशील अंग होता है. मगर आप कानों पर किस के अलावा अपने पार्टनर के कानों में धीरे और रोमांटिक तरीके से यह भी कह सकते हैं कि आप किस तरह उनसे प्यार करने लगे. इससे उन्हें बहुत अच्छा फील होगा.

Loading...


Comments

comments