लड़कियों को बोझ बनाया हमने है….

अभी हाल में ही नये साल की पूर्व संध्या में बेंगलुरु में दो बाइक सवार युवकों ने एक राह चलती युवती को बीच राह में रोककर उसके साथ जबरन अश्लील हरकतें कीं. ये हरकतें वो शोहदे लगातार 2 मिनट तक करते रहे. पूरा नज़ारा एक सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गया. 

इस हरकत को लेकर लोगों के बीच गुस्सा उबाल मार रहा है. इस मुद्दे से चिंतित अक्षय कुमार ने अभी हाल में ही एक वीडियो जारी किया. उस वीडियो में उन्होंने कहा कि ऐसी हरकतों को देखकर मेरा कून खौल उठता है.

इस मुद्दे पर आमिर ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुये कहा है कि  भारतीय दंड व्यवस्था को अमेरिका जैसा होना चाहिये ाकि ऐसे लोगों को 3 महीने के अंदर ही सजा मिल जाये. शाहरुख ने भी इस हरकत की कठोर निंदा करते हुये कहा कि औरतें मेरे दिल के करीब हैं और अगर उनके साथ ऐसा कुछ होता है तो मुझे बुरा लगता है.

इस मामले की गंभीरता को देखते हुये प्रसिद्ध बॉलीवुड रैपर रफ्तार ने तो ‘औरत’ नाम से एक गाना लॉन्च किया है जिसमें उन्होंने ऐसी गंदी मानसिकता वाले लोगों पर सवाल उठाते हुये पूछा कि सिर्फ अपनी ही बहन को रिस्पेक्ट क्यों करते हो,क्या दूसरों की बहन बहन नहीं होती है?

हमेशा से ही मस्ती भरे रैप करने वाले इस रैपर ने इस बार अपने रैप में गंभीरता से सवाल उठाये हैं.जो आप इस वीडियो में सुन सकते हैं…

देखिये पूरा वीडियो यहां- 

Loading...

Comments

Comments

comments