Home Facts क्या सेक्स के दौरान भी तानाशाह होता था हिटलर ?

क्या सेक्स के दौरान भी तानाशाह होता था हिटलर ?

SHARE

इतिहास के कुछ क्रूर तानाशाहों में से एक था एडोल्फ हिटलर. हिटलर के कई किस्से आपने सुने और पढ़ें होंगे. जितना गुस्सा आपको हिटलर की तानाशाही के बारे में पढ़कर आया होगा उतना की आश्चर्य आपको उसकी सेक्स लाइफ के बारे में जानकर होगा. साल 1943 में एक मैगजीन ने हिटलर को नपुंसक बताया था! हिटलर की यौन संबंधों के बारे में ये अजीबो-गरीब बातें सच हैं या सिर्फ अफवाहें, इसका कोई साक्ष्य नहीं मिला है.

Image: Boylesiyok

1. क्या भतीजी के साथ हिटलर के यौन संबंध थे? –

जर्मनी के राजनीतिज्ञ और नाजी पार्टी के सदस्य ओट्टो स्टेस्सर ने हिटलर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि हिटलर अपनी भतीजी एंजेला मारिया को खुद पर मूत्र विसर्जन करने के लिए कहता था और उसके साथ यौन संबंध बनाता था. साल 1931 में मारिया ने आत्महत्या कर ली और इससे जुड़े कई सवाल अपने पीछे छोड़ दिए. बाद में हिटलर ने यह बात खुद ही घोषित की थी कि मारिया पहली लड़की थी जिससे वह प्यार करता था.

2. अभिनेत्रियों को बुला मिटाता था हवस की भूख –

Image: www.gajabdunia.com

जर्मन अभिनेत्री रेनेट मुल्लर ने बताया कि हिटलर सेक्स के दौरान अजीब हरकतें करता था, वो अपने घुटनों पर बैठ जाता था और मुल्लर को अपने पैरों से मारने के लिए कहता था. साल 1937 में मुल्लर की खिड़की से गिरकर मौत हो गई.

3. क्या हिटलर समलैंगिक था? –

एंटी-गे एक्टिविस्ट्स के मुताबिक हिटलर और उसकी पूरी नाजी सेना समलैंगिक थी. द पिंक स्वास्तिक और द हिडेन हिटलर जैसी किताबों में हिटलर को समलैंगिक बताया गया है.

4. क्या हिटलर बच्चों का यौन शोषण करता था? –

एक रूढ़िवादी क्रांतिकारी हरमन्न ने साल 1936 में नाजी सेना छोड़ते हुए इस बात का खुलासा किया था कि हिटलर बच्चों का यौन शोषण करता था और इसी के चलते वह मुसीबत में पड़ गया. हांलाकि आपको यह बता दें कि इस बात का कोई सुबूत नहीं मिला है.

5. बेहद अजीब था हिटलर –

इतिहासकार और हिटलर के जीवनी लेखक इआन केरशॉ ने लिखा है कि हिटलर एक बहुत ही अजीब व्यक्ति था. उसे वेश्याओं के साथ सेक्स संबंध पसंद नहीं थे, उसे अपनी उम्र से छोटी लड़कियों के साथ सेक्स करना पसंद था, जो पूरी तरह से उसके नियंत्रण में रह सकें.

Facebook Comments