Home Lifestyle इस वेलेंटाइन डे को बनाइये खास इन 10 तरीकों से…!

इस वेलेंटाइन डे को बनाइये खास इन 10 तरीकों से…!

SHARE

न्यू ईयर के बाद दुनिया के सभी युवा एक खास दिन का बेसब्री से इंतज़ार करने लगते हैं और वो खास दिन है ‘वेलेंटाइन डे’. मतलब प्यार करने वालों का दिन. इस दिन लवर्स डेट पर जाते हैं, घूमते-फिरते हैं और एक दूसरे को प्यार करते हैं. आज हम आपको कुछ सुझाव देने जा रहे हैं वेलेंटाइन्स डे के लिए. इन शानदार सुझावों की मदद से आप अपने पार्टनर को पागल सेक्सी और इतना स्पाइसी बना सकते है कि आने वाले वेलेंटाइन डे यानि 14 फरवरी को आपका प्यार आपके बिना नहीं रह पायेगा…..

1. एक मैसेज के साथ अपने दिन की शुरुआत करें :

1
एक मैसेज के साथ अपने दिन की शुरुआत करें.

अपने दिल की बात को जाहिर करने के लिए प्यार करने वालों ने पुराने जमाने से ही चिट्ठी का सहारा लिया है. बेशक पत्र के रूप और तरीके बदल गये हों पर आज भी चिट्ठी पर लिखे शब्द सीधा दिल पर दस्तक देते हैं इसलिए बहुत ही पुराने तरीके को समझें उन्हे अनदेखा न करे. एक अच्छा सा वेलेंटाइन कार्ड खरीद कर उस पर साथी को इम्प्रेस करने वाला एक मैसेज भेज दें. उदाहरण के तौर पर जैसे “आज रात मै तुम्हे चाहता हुँ, इसे और डिटेल या इससे भी अधिक खतरनाक तरीके से जो आप सोच रहे हैं सब लिख दें, लिखते वक़्त उतनी ही बातें लिखे जितना आपका पार्टनर आराम से पढ़े और अच्छा महसूस करें. जब आप अपने साथी को ये बता देंगे की आप सेक्सुअल रिलेशनशिप के बारे में सोच रहें तब आप का साथी भी सारा दिन आपने आप को सेक्सुअल विचारों से अलग नही रख पायेगा.

2. नई जगह स्पर्श (टच) करना बेहतर ऑप्शन है :

2
नई जगह स्पर्श (टच) करना बेहतर ऑप्शन है.

अगर आप अच्छे सेक्स से अपने साथी को प्रभावित करना चाहते है तो अपने साथी को उस जगह टच करें जहां पहले किसी ने नहीं किया हो.

3. लड़कियों के लिए :

4
लड़कियों के लिए.

लडकों के धड़ और पैरों के बीच उसकी कमर के बीच अपनी उंगलियों से धीरे- धीरे स्पर्श करें. चुंबन करते वक्त अपने साथी के बालो को पकड़ने लिए नाखुनो का इस्तेमाल करें.

4. लडको के लिए :

4
लडको के लिए.

लड़की के नाभि के आस-पास या थोडा नीचे बड़े प्यार से स्पर्श करें, पीठ पर रीढ़ की हड्डी और लड़की के पैर भी काफी संवेदनशील होते है जिन पर ज्यादातर लड़के ध्यान नही देते है. आप पीठ और पैरों पर किस करके अपने साथी को काफी हद तक प्रभावित कर सकते है.

5. ड्रेस :

5
ड्रेस.

आजकल मार्केट या ऑनलाइन साइट्स पर बहुत सी आर् ड्रेस आसानी से मिल जाती है. इसके अलावा पारदर्शी ड्रेस और लम्बी हील के सैंडल तथा बहुत से टॉयज जैसे बॉडेंज आदि अपनी किट में रख सकती हैं. अगर आप को लगता है कि लम्बी हील की सैंडल में आप चल नहीं सकती तो चिंता न करें ये सिर्फ बिस्तर पर पहनने के लिए ही काफी है और अगर आप को ये सब काफी महंगा लग रहा है तो आप सिर्फ अंडर गारमेंट्स या सेक्सी स्टॉकिंग्स से भी काम चला सकती है. अन्य सरल और प्रभावी तरीका है कि आप कुछ न पहने पर एक हार और पसीना से गिला होने के लिए एक खुली टी शर्ट पहने तो ये आपके लिए ज्यादा अच्छा होगा.

6. थकान को बनायें अपनी ताकत :

6
थकान को बनायें अपनी ताकत.

वेलेंटाइन डे वाले दिन छुट्टी न होना बहुत ही पीड़ा देने वाली बात होती है. ऑफिस के काम के बाद घर का काम, जब हम ऑफिस के बाद घर का काम करते है तो ये हमारे लिए बहुत तनाव और थका देने वाला हो जाता है. इस थकान में अगर आप का साथी मिल जाए तो आप दूर रहेंगे या जल्दी सम्भोग कर अनमोल दिन को गवा देंगे लेकिन ये तरीका अपना कर अपनी इसी थकान को वेलेंटाइन डे का सबसे यादगार पल बना सकते है. इसके लिए बिस्तर पर संभोग को दरकिनार कर एक साथ भाप से भरा गर्म स्नान कर सकते हैं इससे आप दोनों को आराम तो मिलेगा साथ में आप इतने करीब आ जायेंगे की इंटिमेंट होते वक्त एक नई ताजगी का अहसास होगा. थकान दूर करने के लिए आप फ्रेश शॉवर जैल या सुगंधित मोमबत्ती की रोशनी में तेल के साथ मालिश भी कर सकते है.

6. गर्दन पर किस (kiss) :

7
गर्दन पर किस (kiss).

पूरे बॉडी पार्ट में गर्दन काफी संवेदनशील हिस्सा होता है लेकिन अक्सर इसको अनदेखा कर दिया जाता है. अगर आप वेलेंटाइन डे वाले दिन आपने साथी को पूरे मूड में प्राप्त करना चाहते हैं तो कुछ भी बोलते हुए उसकी गर्दन को चूमना शुरू कर दें. कोमलता से चूमते हुए अपना सारा ध्यान साथी के एक्प्रेशन पर रखें. निरन्तर श्वास में बदलती गति और दबाव के हिसाब से किस की तीव्रता घटा या बढ़ा सकते हैं. जब पार्टनर इस क्रिया का पूरा आनंद लेने लगे तो आप उसके कान में प्यार भरी बातें करते हुए उसके कानों को चूमते हुए धीरे-धीरे आगे बढिए.

7. पोर्न को इस बार रहने दें :

8
पोर्न को इस बार रहने दें.

हो सके तो इस बार पोर्न को रहने दें. दूसरे की दिल में दाखिल होने का एक आसान तरीका अच्छा भोजन भी है जिसे आप उनके साथ बिस्तर पर आसानी से ले सकते है. मूड में लाने के लिए आप स्ट्रॉबेरी, चॉकलेट, केले, या पाइन नट का चुनाव कर सकते है. आप अन्तरंग होने से पहले अपने साथी के लिए कुछ फैंसी पका भी सकते है आपका ये गर्म खाना हो सकता है उसकी कामोत्तेजना उतनी वृद्धि न करे पर निश्चित ही इससे उनके दिल में मौजूद आपके लिए प्यार में अवश्य वृद्धि करेगा.

8. सहवास के नये तरीके अजमाए :

7
सहवास के नये तरीके अजमाए.

अक्सर सहवास करते वक़्त लड़के शीर्ष पर रहना चाहते है इस बार अपने वेलेंटाइन डे को अत्याधिक हॉट सेक्सुअल बनाते हुए अपने साथी (वूमन ऑन टॉप) को मौका दें. लड़की जब शीर्ष पर है तो आप अधिक से अधिक समय आँख से संपर्क स्थापित करने की कोशिश कीजिये. लंबे समय तक आंखों के संपर्क में रहने की वजह से आप दोनों को तीव्र गति से ऑर्गेज़म तक पहुंच सकते हैं. इसके अतिरिक्त जब आप का साथी आपके लिए इतना कुछ कर रहा है तो आपको भी स्कर्ट या कोई और सेक्सी पोशाक पहन कर अपने उनको सरपराइज कर सकती हैं.

9. तस्वीरें :

9
तस्वीरें.

हम सब लोग अपने साथी को आधे कपड़ों में देखना चाहते है नये सर्वे से पता चला ठीक उसी तरह की पसंद लडकिया भी रखती हैं. इस वेलेंटाइन को यादगार बनाने के लिए एक विश्वसनीय पेशेवर फोटोग्राफर से कुछ मोहक तस्वीर लेने के लिए कहिये यदि आप चाहें तो आप अपने साथी के साथ ले जा कर अच्छी और कामुक तस्वीरें निकाल सकते हैं. अगर आप अकेले जाना पसंद करते तो इन न्यूड तस्वीरों का प्रयोग क्रश पैदा करने के लिए भी कर सकते है. फोटो आने के बाद आप अपनी तस्वीरें ऐसी जगह चुरा कर रख दें कि जहां आपके पार्टनर की पकड़ हो ताकि आपका पार्टनर इन तस्वीरों को देख सके.

10. खरीदारी करें :

10
खरीदारी करें.

साथी का मूड बनाने के लिए खरीदारी को सबसे अच्छा तरीका नही समझा जाता. लेकिन अंडर गारमेंट्स खरीदारी करने से मूड में काफी मदद मिल सकती है. आप अपने उनको अंडर गारमेंट्स खरीदारी के लिए ले जा सकती हैं. और उसी वक़्त शॉप से कुछ स्पाइसी पुरुष अंडर गारमेंट्स खरीद कर आपने साथी को गिफ्ट भी कर सकती है और साथ में चेंजिंग रूम चेक भी कर सकती है कि वह आपके साथी पर कैसा लग रहा है. वहीं लड़के शॉपिंग में अपने पार्टनर को नई ड्रेस खरीद के दे सकते है जिससे उनका चेहरा तो खिलेगा साथ में चेंजिंग रूम में आपके द्वारा की शरारत से उनका मूड भी बन जायेगा पर इसके लिए सिर्फ और सिर्फ विश्वसनीय दुकानों को ही चुनें और इस सुझाव को अधिक गंभीरता से न ले.

Facebook Comments