ग्राहक क्या-क्या करवाते हैं सेक्स वर्कर्स से…..

अपनी तन्हाई और अकेलेपन को दूर करने के लिए अक्सर लोग सेक्स वर्कर्स का सहारा लेते हैं और इसके लिए मोटी रकम भी अदा करते हैं, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कुछ ग्राहक इन सेक्स वर्कर्स से अजीबो-गरीब काम करवाते हैं. कुछ ऐसी ही सेक्स वर्कर्स ने बताया कि लोग उनके साथ कैसे सेक्स करते हैं…..

एक महिला सेक्स वर्कर ने बताया कि कुछ ग्राहक सेक्स करने से पहले उनके सारे कपड़े उतरवा लेते हैं और सिर्फ उन्हें ध्यान से देखते रहते हैं।

दूसरी महिला सेक्स वर्कर ने बताया कि एक ग्राहक सिर्फ उससे एक ग्लास में पेशाब करवाता है और इसके बदले में उसे मोटी रकम लगभग 13 हजार रुपये अदा करता है.

Image: www.panos.co.uk

तीसरी सेक्स वर्कर ने बताया कि उसके पास एक ग्राहक ऐसा भी आता है जो उससे अनेचुरल सेक्स की मांग करता है और इच्छा पूरी होने पर मोटी रकम अदा करता है.

चौथी सेक्स वर्कर ने बताया कि उसके पास एक ग्राहक ऐसा था जो एक कमरे में 7 से 8 लड़कियों को नग्न अवस्था में खड़ा कर देता था और फिर उनके बीच खड़े होकर हस्थमैथुन करता था.

पांचवी सेक्स वर्कर ने बताया कि उसके पास कई ऐसे ग्राहक आते थे जो जानवरों से भी बदतर होते थे और वाइल्ड सेक्स की मांग करते थे, लेकिन इस दलदल में फंसने के बाद ये सब करने के अलावा उसके सामने और कोई रास्ता नहीं रह जाता. आज भी समाज में सेक्स वर्कर्स को गंदी नजरों से देखा जाता है और ये समाज की गुमनाम गलियों में जीवन बिताने को मजबूर हैं.

Loading...

Comments

Comments

comments