क्‍यों लवमेकिंग के दौरान हमेशा चुप रहती हैं लड़कियां, जानें कारण !


पुरूष चाहते हैं कि जब भी वो अपनी पार्टनर के साथ बिस्‍तर पर हो तो वो बातें करें, उन्‍हें दुलार करें. ऐसा करते हुए जब औरतें आवाज निकालती है तो इससे पुरूषों की उत्‍तेजना बढ़ती है. लेकिन कई सारी महिलाएं शांत रहती है और ऐसे मामलों में पुरूषों की लगता है कि कुछ सही नहीं है. ऐसे में पुरूषों को परेशान नहीं होना चाहिए. शादी-शुदा जिंदगी में कुछ पुरूष तो इतना भी सोच लेते हैं कि उनके साथ महिला को अच्‍छा नहीं लग रहा है या वे आनंद नहीं ले पा रही हैं तो कई बार पार्टनर ब्‍लेम भी करने लगते हैं. लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं इससे जुड़े हुए कुछ फैक्‍ट…..

1
क्‍यों लवमेकिंग के दौरान हमेशा चुप रहती हैं लड़कियां, जानें कारण !

1. कई सर्वे में ऐसा दावा किया गया है कि सभी महिलाएं सेक्‍स के दौरान आवाज नहीं निकालती हैं. इसलिए, शांत रहें और अपने मन से कुछ भी न सोचें.

2. कुछ महिलाएं कहती हैं कि वे उत्‍तेजित होने पर भी शांत ही रहती है. वो खुश रहती हैं लेकिन वो आवाज निकालने में विश्‍वास नहीं करती हैं. उन्‍हें लगता है कि ऐसा करने में अजीब सा लगेगा.

3. कुछ मामलों में, महिलाएं चिंता करती है कि कहीं कोई सुन न लें और इसके चलते वो ऐसा नहीं करती हैं.

4. कुछ महिलाएं बहुत अंतर्मुखी होती हैं और वो एंजाय करने के बावजूद भी आवाजें नहीं निकालती हैं.

5. महिलाओं की परवरिश कैसे माहौल में हुई है इसका असर भी उनकी सेक्‍स लाइफ पर पड़ता है. कई बार वो खुलकर इस बारे में न ही बात करती हैं और न ही उसके बाद कुछ कहती हैं. अपनी भावनाओं को व्‍यक्‍त करने में झिझक और शर्माहट उनमें होती है.

6. वैसे भी, अगर आपकी पार्टनर हर तरीके से आपसे संतुष्‍ट हो जाते हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. आप उनके साथ शांत रहकर भी एंजाय कर सकते हैं.

Loading...


Comments

comments