Home Azab Gazab मोटापा बना कमाई का जरिया, जानिए कैसे कमा रही है ये महिला...

मोटापा बना कमाई का जरिया, जानिए कैसे कमा रही है ये महिला ?

SHARE

आज के जमाने जहां हर लड़की अपने आप को स्लिम बनाए रखने की कोशिस करती है वहीं इस दुनिया में एक लड़की ऎसी भी है जो अपना वजन बढ़ाने में लगी है. ब्रिटेन में रहने वाली कैटलिन एक ऎसी लड़की है जिसका वजन महज 22 साल की उम्र में 191 किलोग्राम हो चुका है. लेकिन यह लड़की अपने वजन को अभी और बढ़ाना चाहती है.

fat

225 किलोग्राम की होना चाहती है-

कैटलिन का कहना है कि वह अभी अपना वजन और बढ़ाना चाहती है. लोग उसके मोटापे को लेकर क्या कहते हैं इसकी उसे कोई परवाह नहीं. कैटलिन चाहती है कि 30 साल होते-होते उसका वजन 250 से भी ज्यादा हो जाए.

110000 कैलोरी वाला करती है भोजन-

कैटलिन बचपन से ही मोटी है. इतना ही नहीं बल्कि वो ऎसा खाना खाती है जिससे मोटोपा ज्यादा बढ़ता है. 4 फुट 11 इंच कद वाली कैटलिन कहती है कि एक दिन में वह 110000 कैलोरी वाला खाना खाती है. खाने में 3 मीट पिज्जा, 4 डबल चीज बर्गर, कर्ली फाईज, मिल्कशोक और 2 लीटर फिज्जी ड्रिंक शामिल है.

मोटापे को बनाया कमाई का जरिया-

अपने फिगर की कभी परवाह नहीं करने वाली कैटलिन ने अपने मोटोपे को ही कमाई का जरिया बना डाला. उनका कहना है कि वह अपना खाना कैमरे के सामने खाती है. वह जिस अंदाज में खाना खाती है और दिन में क्या-क्या करती है उन सबका उसका वीडियो बनाकर यूटयूब पर पोस्ट कर देती है. इससे उसे 130 पौंड प्रतिमाह तक की कमाई होती है.

Facebook Comments