Home Azab Gazab अपनी यूरीन बेचकर कैसे लाखों रुपये कमा रही है ये लड़की

अपनी यूरीन बेचकर कैसे लाखों रुपये कमा रही है ये लड़की

SHARE

लोगों का कहना है कि पैसे कमाना आसान नहीं होता और हम सभी जानते हैं कि पैसे कमाने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन एक लड़की ने पैसे कमाने का एक ऐसा आसान और अजीब तरीका निकाला है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. ये लड़की अपनी यूरीन की कुछ बूंदें बेचकर पैसे कमा रही है. जी हां आश्यर्च वाली बात तो है ही लेकिन ये सच है. अब आप सोंचेंगे कि उसकी यूरीन में ऐसा क्या खास है जो उसको अपनी यूरीन बेचने के पैसे मिल रहे हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं.

यूरीन बेचकर कमा रही है लाखों रुपये
Image: Baby Center

दरअसल मामला अमेरिका का है और कुछ यूं है कि कॉलेज की एक लड़की अपने यूरीन की एक शीशी 25 डॉलर में बेच रही है. इस लड़की ने ये काम उस वक्त शुरू किया जब वह तीन माह की गर्भवती थी. दरअसल उसका यूरीन खरीदने वाली लड़कियां या फिर महिलाएं अपने बॉयफ्रेंड को ब्लैकमेल करने के लिए उसका यूरीन इस्तेमाल करती हैं.

यूरीन बेचकर कमा रही है लाखों रुपये
Image: Medscaps

ये लड़कियां अपनी गर्भावस्था के नाम पर अपने बॉयफ्रेंड, बॉस या पति को ब्लैकमेल करती हैं, जिनके साथ उसके शारीरिक संबंध हैं. उदाहरण के तौर पर अगर किसी लड़की का बॉयफ्रेंड उससे शादी करने में टाल-मटोल कर रहा है तो वह इस यूरीन का इस्तेमाल कर उसे ब्लैकमेल कर सकती है कि वह प्रेग्नेंट है और उसका बॉयफ्रेंड उससे शादी कर लेगा.

यूरीन बेचकर कमा रही है लाखों रुपये
Image: Color Box

इसके बारे में उस लड़की का कहना है कि उसे सिर्फ पैसे कमाने से मतलब है, लोग उसका यूरीन कैसे और क्यों इस्तेमाल कर रहे हैं, उससे उसे कोई लेना-देना नहीं है. यूरीन देते हुए वह लोगों को से भी नहीं पूछती है कि वह कैसे इसका इस्तेमाल करेंगे.

Facebook Comments