Home Entertainment बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां, जिनका रहा अंडरवर्ल्ड कनेक्शन !

बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां, जिनका रहा अंडरवर्ल्ड कनेक्शन !

SHARE

बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड के बीच रिश्तों होने की बात कुछ नई नहीं है और बॉलीवुड के कई एक्टर्स का अंडरवर्ल्ड के बदमाशों के साथ रिश्ते होने की खबरें आती रही हैं लेकिन बॉलीवुड स्टार्स की इस लिस्ट में अभिनेता ही नहीं अभिनेत्रियों का नाम भी शामिल है जिनका रोमांस की वजह से अंडरवर्ल्ड से नाम जुड़ा था. जानिए इन अभिनेत्रियों में किस-किस का नाम शामिल है.

1. ममता कुलकर्णी:

अंडरवर्ल्ड
Source-Hindustan Times

बोल्ड अभिनेत्री के रुप में मशहूर ममता कुलकर्णी की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन छोटा राजन से रिश्तों की खबर से उन्होंने कई बार सुर्खियां बटोरी थीं. बताया जाता है कि राजन की वजह से उन्हें कई फिल्में भी उनके हाथ लगी और बाद में उन्होंने माफिया विक्रम गोस्वामी से शादी भी कर ली थी.

2. मंदाकिनी:

अंडरवर्ल्ड
Source-Tellychakkar.com

फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से हिट हुई मंदाकिनी ने अपनी ख़ूबसूरती से लाखों फैंस के साथ-साथ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का दिल भी जीत लिया था. बताया जाता है कि मंदाकिनी ने फिल्मों में रोल पाने के लिए दाउद के नाम का इस्तेमाल किया था और उन्होंने बाद में एक बौद्ध भिक्षु से शादी कर ली.

3. मोनिका बेदी:

अंडरवर्ल्ड
Source-Hindustan Times

अभिनेत्री मोनिका बेदी और डॉन अबु सलेम की जोड़ी काफी लोकप्रिय रही है. कहा जाता है कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे और उन दोनों को गिरफ्तार भी किया गया था. मोनिका ने अबु सलेम के नाम से कई फिल्में भी साइन की थी.

4. सोना:

अंडरवर्ल्ड
Source-ScoopWhoop

बॉलीवुड फिल्मों की स्टार और अभिनेत्री मधुबाला की हमशक्ल कही जाने वाली सोना ने हाजी मस्तान के साथ शादी की थी और कहा जाता है कि मस्तानी को सोना बिल्कुल मधुबाला जैसी लगती थी. सोना के जीवन पर एक फिल्म भी बन चुकी है.

5. अनीता आयुब:

अंडरवर्ल्ड
Source-Nyooz Flix

अनीता पाकिस्तान की पॉपुलर अभिनेत्री थी जिनकी खूबसूरती के दाउद इब्राहम दीवाने थे. कहा जाता है कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता जावेद सिद्दीकी को साल 1995 में दाउद के गिरोह ने मार गिराया क्योंकि उन्होंने अनीता को फिल्म में कास्ट करने से मना कर दिया था.

मिया खलीफा एक बार फिर से की गईं ट्रोल, जानिए क्या थी वजह

जब सिर्फ 3999/- में मिले इतना बेहतरीन स्मार्टफोन, तो कोई और फोन क्यों लें

 

Facebook Comments