दीपिका पादुकोण बनेंगी अमिताभ बच्चन की Intern, जानें क्या है माझरा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस Deepika Padukone काफी दिनों के बाद किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं और वह इस बार अमिताभ बच्चन के साथ उनकी इंटर्न बनकर फिल्म में नजर आएंगी. दीपिका पादुकोण ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है. इसके पहले दीपिका ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म पीकू में नजर आ चुकी हैं लेकिन इस बार वह महानायक के साथ अलग ही किरदार में नजर आएंगी.

Deepika Padukone की आने वाली फिल्म

अमिताभ बच्चन के साथ फिर से काम करने के लिए दीपिका बहुत उत्सुक हैं. इसकी झलक दीपिका ने अपने एक पोस्ट के जरिए दिखा दी है और फिल्म के पहले पोस्टर में दीपिका और अमिताभ बच्चन की परछाई नजर आ रही है. बैकग्राउंड बिल्कुल पीले रंग का है और यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न का हिंदी रीमेक होगी. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, ‘सबसे खास को-स्टार अमिताभ बच्चन के साथ एक बार फिर काम करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है. हॉलीवुड फिल्म के भारतीय अडॉप्शन द इंटर्न में आपका स्वागत है अमिताभ बच्चन.’

बता दें, अमिताभ बच्चन ने भी ऐसा ही पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें बहुत खुशी है कि वह एक बार फिर Deepika Padukone के साथ काम करने जा रहे हैं. गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की फिल्म पीकू में दीपिका महानायक की बेटी के किरदार में नजर आई थीं. फिल्म में इरफान खान भी मुख्य किरदार में थे लेकिन फिल्म बेसिकली दीपिका और अमिताभ बच्चन के इर्द-गिर्द ही घूमती है. फिल्म सुपरहिट थी और लोगों को इसकी कहानी भी बहुत पसंद आई थी.