कंगना रनौत ने सोनू सूद के कोरोना से ठीक होने का क्रेडिट भारतीय वैक्सीन को दिया

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने हाल ही में ट्वीट करके बताया था कि वह कोरोना संक्रमित हैं. लेकिन एक हफ्ते के भीतर उन्होंने कोरोना को मात दे दी. बीते शुक्रवार को सोनू सूद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया कि अब उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है. उनके इस ट्वीट पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना रनौत ने सोनू सूद के ठीक होने का पूरा श्रेय भारत में बनी वैक्सीन को दिया है. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में कहा, ‘सोनू जी आपने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था और मैं देख रही हूं कि आप बहुत जल्दी ठीक हो गए हैं. शायद आप भारत में बनी वैक्सीन और उसके प्रभावों की तारीफ करना चाहते हों, ताकि लोगों को भी वैक्सीन लेने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके.’

आपको बता दे कि एक्टर सोनू सूद ने 7 अप्रैल को कोरोना की वैक्सीन का पहला डोज लगवाया था. जिसके 10 दिन बाद 17 अप्रैल को उन्होंने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर दी थी. हालांकि सोनू सूद कोरोना संक्रमित होने के बावजूद जरूरतमंदों की मदद में जुटे थे.

अर्जुन रामपाल भी 1 हफ्ते के भीतर कोरोना से हुए ठीक

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने 17 अप्रैल को कोरोना से संक्रमित होने की खबर साझा की थी. वहीं 22 अप्रैल को उन्होंने कोरोना से ठीक होने की जानकारी दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि वैक्सीन लेने के कारण वे कम संक्रमित थे. डॉक्टर्स ने जल्दी ठीक होने की वजह वैक्सीन को बताया था.