47 की उम्र में भी टीनएज को मात देती हैं मलाइका अरोड़ा, देखें उनकी खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेस ज्यादा उम्र में फिट नजर आती हैं लेकिन आज तक Malaika Arora को किसी ने बीट नहीं किया है. मलाइका 47 साल की हो गई हैं लेकिन आज भी उनकी खूबसूरत और फिटनेस किसी भी युवा को पछाड़ सकती है. मलाइका अरोड़ा हमेशा फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहती हैं और सोशल मीडिया पर वह अपनी तरह-तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Malaika Arora की खूबसूरत तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में वैक्सीन लगवाई है. तस्वीर शेयर करते हुए मलाइका ने कहा, ‘मैंने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ली है. क्योंकि मैं सबके साथ हूं और चिंताओं को मैं जाने देती हूं. चलो वायरस के खिलाफ लड़ाई जीतते हैं. वैक्सीन लगवाना ना भूलें.’

23 अक्टूबर, 1973 को मलाइका अरोड़ा का जन्म महाराष्ट्र के थाने में हुआ था. इनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. ये दोनों करीना कपूर की बेस्ट फ्रेंड्स हैं.

47 साल की मलाइका अपनी फिटनेस का खूब ख्याल रखती हैं. जिम जाना, योगा करना, एक्सरसाइज करना और लोगों को फिटनेस की टिप्स देना वह कभी नहीं भूलती हैं. मलाइका अरोड़ा का एक यूट्यूब चैनल भी है जिसमें वह फिटनेस मंत्र लोगों को देती हैं.

साल 1998 में मलाइका ने एक्टर अरबाज खान के साथ शादी की थी जिनसे इन्हें अरहान खान एक बेटा हैं. साल 2016 में दोनों ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया था, और इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपना रिश्ता पब्लिकली स्वीकार किया है. दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. बता दें, मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की पॉपुलर आइटम डांसर हैं जिन्होंने मुन्नी बदनाम हुई, छईया-छईया, अनारकली डिस्को चली जैसे सुपरहिट गानों पर डांस किया है.