राधिका आप्टे का सेलिब्रेट किया गया था पहला ‘पीरियड्स’, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस Radhika Apte अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के लिए इंडस्ट्री में पहचानी जाती हैं. राधिका आप्टे फिल्मों के साथ ही अपने विचारों के कारण भी सुर्खियां बटोरती हैं और इसलिए वह दुनिया में पहचानी जाती हैं क्योंकि वह हर मुद्दों पर अपना रिएक्शन देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना पीरियड्स का एक्सपीरिएंस शेयर किया, जो Radhika Apte अपने पहले पीरियड्स में महसूस किया था.

Radhika Apte ने शेयर किया पीरियड्स का अनुभव

Image Courtesy: Instagram/Radhika Apte

राधिका आप्टे ने जब अपना पहला पीरियड्स फील किया तो आम लड़कियों की तरह उन्हें भी अपने अंदर कुछ बदलाव महसूस किये थे. राधिका भी दर्द और शारीरिक बदलाव के कारण खूब रोई थीं लेकिन उनके घरवालों ने बहुत ही मॉर्डन तरीके से उनका ख्याल रखा. इस वजह से उन्होंने इसे छिपाने की बजाय दुनिया के सामने खुलकर इसपर बात की. राधिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मां ने एक ग्रैंड पार्टी आयोजित की थी और खुशी मनाई थी. Radhika Apte ने ये किस्सा साल 2018 में फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के दौरान शेयर की थी.

राधिका उस समय फिल्म पैडमैन के प्रमोशन में थी और उनके साथ सोनम कपूर, अक्षय कुमार भी थे. राधिका के पहले पीरियड्स पर उनके परिवार वालों के रिएक्शन के बारे में जानकर ज्यादातर लोग हैरान से हो गए थे. राधिका में हुए इस बदलाव पार्टी में उनके दोस्त और रिश्तेदार आए थे. राधिका ने बताया कि घरवालों से तोहफे में घड़ी मिली और उनके घर में सभी डॉक्टर हैं इस वजह से रूढ़िवादी नीति उनके घर नहीं थी. इसके बारे में राधिका की मां ने उन्हें पहले ही जानकारी दे दी थी.

बता दें, Radhika Apte ने फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाया था. ये फिल्म पीरियड्स पर आधारित थी जिसे आमतौर पर समाज में गलत माना जाता है और लोग इसपर बिल्कुल बात नहीं करते हैं. मगर फिल्म में दिखाया गया कि यह बात आम होती है जिसके बारे में लोगों को जरूर बात करनी चाहिए, इसमें कोई बुराई नहीं है.

यह भी पढ़ें- सलमान खान ने बचाई थी दीया मिर्जा की मां की जान? जानें पुराना किस्सा