23 जुलाई तक रहेंगे पुलिस कस्टडी में रहेंगे राज कुंद्रा, अश्लील फिल्म बनाने का आरोप

सोमवार रात मुंबई क्राइम ब्रांच ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने का आरोप में गिरफ्तार किया. कुंद्रा को आज यानी मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. राज कुंद्रा का मोबाइल फोन सीज कर दिया गया इसके अलावा सोमवार रात राज कुंद्रा के घर की तलाशी ली गई थी. उन पर धारा 420 और 67ए का चार्ज लगा है जो नॉन बेलेबल है.

राज कुंद्रा को सोमवार रात 11 बजे गिरफ्तार किया गया. वह मुंबई क्राइम ब्रांच में 4 घंटों तक रहे. इसके बाद उनका मेडिकल कराने के लिए मुंबई स्थित जेजे अस्पताल ले जाया गया. मेडिकल के बाद सुबह के 4 बजे क्राइम ब्रांच ने कुंद्रा को मुंबई पुलिस कमिश्नर के दफ्तर ले गई. तब से अब तक कुंद्रा पुलिस कमिश्नर के दफ्तर में ही हैं.

Source- Mid day

अश्लील वीडियो सूट करके ब्रिटेन भेजने का आरोप-

मुंबई पुलिस के सुत्रों ने बताया कि राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों की इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपये निवेश किए हैं. कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रहने वाले भाई ने मिलकर एक कंपनी बनाई थी, जिसका नाम केनरिन है. कुंद्रा भारत से वीडियो सूट करके ब्रिटेन अपने भाई को वी ट्रांसफर के जरिए भेजते थे.

आपको बता दें कि सोमवार को अश्लील फिल्में बनाने को लेकर कुंद्रा से पूछताछ की गई थी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. ANI के मुताबिक, मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि पुलिस के पास कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं.