सपना चौधरी के बार-बार शीशा देखने पर मच गया धमाल, देखें धमाकेदार Video

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी का नाम सुनते ही दिमाग में उनका बेहतरीन डांस नजर आता है. मगर अब उनकी पॉपुलैरिटी ना सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी खूब बढ़ गई है. हरियाणा की मशहूर डांसर एक्ट्रेस सपना चौधरी के लाखों लोग दीवाने हैं और उनके स्टेज शोज से लेकर फिल्मों में काम करने तक उनका काम खूब प्रचलित रहता है. हाल ही उनका नया गाना ‘शीशा देखूंगी जरूर’ यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, Sapna Choudhary के बाकी गानों की तरह उनका यह गाना भी खूब पॉपुलर हो रहा है.

Sapna Choudhary का नया गाना

सपना चौधरी के इस गाने में उनके को-एक्टर प्रेम वत्स हैं और इन दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है. गाने में दिखाया गया है कि प्रेम वत्स उन्हें बार-बार शीशा देखने से मना करते हैं लेकिन सपना बार-बार शीशा देखने की जिद करती हैं. गाने में भी यही मुख्य अंतरा है. इस खूबसूरत गाने को अब तक यूट्यूब पर लाखों की संख्या लोग देख चुके हैं. आप भी देखें ये गाना-

इससे पहले मार्च में सपना चौधरी का एक गाना रिलीज हुआ था जिसे अब तक मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी के करियर की शुरुआत आर्क्रेस्ट्रा पार्टी में डांस करने से हुई थी. घर की जिम्मेदारी संभालने के लिए सपना को डांस करना पड़ता था लेकिन आगे चलकर इनकी ये मजबूरी इनका प्रोफेशन बन गया. सपना बिग बॉस-11 में नजर आ चुकी हैं और दमदार कंटेस्टेंट बनकर टॉप-5 में रह चुकी हैं. सपना ने बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है.