हरे लहंगे में सपना चौधरी ने एक बार फिर दिखाया जलवा, देखिए धांसू Video

हरियाणा की पॉपुलर डांसर और एक्ट्रेस Sapna Choudhary के चर्चे तो आपने खूब सुने होंगे, खासकर उनके नये वीडियो के जरिए वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस बार वह सिंगर कनिका कपूर के गाने ‘ठाड़े रहियो’ अपनी खास अदा दिखाती नजर आ रही हैं. सपना हरे रंग के लंहगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनकी अदाओं आपका दिल चुरा सकती हैं.

Sapna Choudhary का नया गाना

सपना चौधरी इस वीडियो में हरियाणा की पारंपरिक ड्रेस पहनी हैं और वीडियो में उनकी एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ है. कनिका के इस गाने पर सपना चौधरी की परफोर्मेंस ही फैंस पसंद कर रहे हैं.सपना का यह वीडियो कुछ ही घंटों में हजारों की संख्या में पसंद किया गया और लोग इसे जमकर वायरल भी कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में फैंस सपना की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए सपना ने लिखा, ‘म्हारा बन्ना.’ बता दें कि ये गाना कनिका कपूर ने गाया है जबकि मीत ब्रदर्श ने इसका संगीत तैयार किया है. गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और यह गाना यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हो रहा है. इस वीडियो को अब तक करीब 3 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

गौरतलब है कि सपना चौधरी वैसे तो काफी पॉपुलर रही हैं लेकिन पूरे देश में इनके चर्चे बिग बॉस-11 में कंटेस्टेंट के तौर पर आने से हुए. बिग बॉस में सपना एक दमदार कंटेस्टेंट बनकर सामने आईं और दर्शकों ने सपना को खूब सारा प्यार भी दिया. सपना चौधरी ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है साथ ही अपनी डांस परफॉर्मेंसेस के लिए सपना विदेशों में भी लाइव शोज करती हैं. पिछले साल लॉकडाउन के दौरान उन्होंने शादी कर ली थी और इस समय उनका एक बेटा भी है.

यह भी पढ़ें- पॉपुलर भोजपुरी एक्ट्रेस अम्रपाली दुबे को हुआ कोरोना, बोलीं- दुआओं में याद रखिएगा