KKR की हार पर निराश शाहरुख खान ने फैंस से मांगी माफी, किया ट्वीट

13 अप्रैल को IPL के 14वें सीजन का 5वां मुकाबला हुआ. यह मुकाबला मुंबई इंडियन्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच था जिसमें केकेआर ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था लेकिन आखिरी 5 ओवर्स में मैच बिल्कुल बदला गया. KKR की हा के बाद टीम के को-ओनर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बहुत निराश से हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी भावनाएं व्यक्त की.

केकेआर की परफोर्मेंस से निराश हैं Shah Rukh Khan

 

KKR की हार के बाद Shah Rukh Khan ने ट्वीट किया, ‘निराशाजनक प्रदर्शन, कम से कम इतना कहूंगा, कोलकाता नाइट राइडर्स के सभी फैंस से, मुझे क्षमा कर दें.’ कोलकाता की इस हार से हरभजन सिंह भी निराश हुए और उन्होंने भी एक ट्वीट किया.

 

आपको बता दें कि चेपॉक में टॉस हारकर मुंबई इंडियन्स पहले बल्लेबाजी करने उरी और 20 ओवर में 152 रनों पर पूरी टीम सिमट गई. मुंबई के लिए सूर्यकमार यादव ने 56 और रोहित शर्मा ने 43 रन बनाए थे. कोलकाता के लिए आंद्रे रसेल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और 15 रन के अलावा 5 विकेट झटके. कोलकाता टीम का यह अब तक का सबसे बेतरीन प्रदर्शन माना जा रहा है. इससे पहले सुनील नरेन ने साल 2012 में पंजाब किंग्स के खिलाफ 19 रन देकर 5 विकेट लिए थे. केकेआर के पहले मैच की जीत में भी शाहरुख खान ने पहले अपनी खुशी फैंस के साथ ही बांटी थी.

यह भी पढ़ें- पॉपुलर भोजपुरी एक्ट्रेस अम्रपाली दुबे को हुआ कोरोना, बोलीं- दुआओं में याद रखिएगा