Don-3 के साथ जल्द लौटेंगे शाहरुख खान, निर्माता ने फिल्म को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले Shahrukh Khan पिछले दो सालों से बड़े पर्दे से दूर है. फैंस उनकी फिल्मों का इंतजार करते रहते हैं और शाहरुख खान की सुपरहिट सीरीज फिल्म डॉन का तीसरा पार्ट कब आएगा ये सवाल भी फैंस के मन में हमेशा रहता है. इस बात से डॉन के निर्माता ने पर्दा उठा दिया है और बताया है कि Don-3 कब आने वाली है?

Shahrukh Khan की फिल्म Dond-3 कब आएगी?

फिल्म ‘डॉन’ (2006) के निर्माता रितेश सिद्वानी ने हाल ही में पिंकविला वेबसाइट को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में जब रितेश सिद्धवानी से पूछा गया कि डॉन-3 कब आ रही है तो रितेश ने इसका सटीक जवाब दिया. रितेश सिद्धवानी ने बताया, ‘यह फिल्म जरूर बनेगी, बस कुछ ना कुछ रोक लग जा रही है लेकिन हम इस फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं. हालांकि मैं ये नहीं बता सकता कि कब आएगी लेकिन हम चाहते हैं कि डॉन-3 दोनों फिल्मों की तरह शानदार बने जिससे फैंस को मजा आए. इन दिनों पर हम कहानी पर काम कर रहे हैं और उम्मीद है कि जल्द ही हम इसके बारे में सबको बताएंगे.’

 

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर #AskSRK शुरू किया है जिसपर वह फैंस के पूछे गए सवालों के जवाब देते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख ने ये बताया कि उनसे डॉन-3 कब आएगी इससे जुड़े ज्यादा सवाल आते हैं. बता दें साल 2006 में आई फिल्म डॉन सुपरहिट हुई थी और इसका दूसरा पार्ट साल 2011 में आया था. फिल्म के अंत में ये हिंट दे दिया गया था कि Don-3 भी आएगी. गौरतलब है कि फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी ने साल 1976 में आई फिल्म डॉन की रीमेक साल 2006 में शाहरुख खान को लेकर बनाई. फिलहाल शाहरुख की फिल्म पठान बन रही है औऱ इसमें उनके साथ जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण मुख्य किरदारों में होंगे.