मुंबई में बीजेपी अल्पसंख्यक सेल का अध्यक्ष बांग्लादेशी नागरिक निकला, फर्जी आधार कार्ड और पैन कार्ड बरामद

मुंबई में भारतीय जनता पार्टी के माइनॉरिटी सेल का जिला अध्यक्ष बांग्लादेशी नागरिक निकला है. पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि आरोपी उत्तर मुंबई में अल्पसंख्यक सेल का अध्यक्ष है. आरोपी की पहचान बांग्लादेशी नागरिक रुबेल जोनु शेख के तौर पर हुई है. इसकी उम्र 24 साल है.

Source- Tv9hindi

पुलिस इंस्पेक्टर भालेराव शेखर ने मीडिया को बताया कि मुंबई पुलिस ने रुबेल शेख को पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया था. इसके पास से नकली कागजात बरामद हुए हैं. रुबेल के पास नकली आधार कार्ड और पेन कार्ड भी था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रुबेल शेख बांग्लादेश के जसूर जिले के बोवलिया का रहने वाला है. रुबेल ने साल 2011 में बिना किसी कागजात के भारत में दाखिल हुआ था और बाद में बीजेपी के लिए काम करने लगा. बाद में रुबेल ने फर्जी कागजात बनवा लिए. फिलहाल रुबेल को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके कार्यवाही कर रही है.

इस मुद्दे को लेकर विपक्ष बीजेपी पर निशाना साध रही है. कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि भाजपा के अल्पसंख्यक सेल का अध्यक्ष बांग्लादेशी है. क्या ये भाजपा का संघ जिहाद है. बांग्लादेशी नागरिक रुबेल शेख बीजेपी में माइनॉरिटी सेल का अध्यक्ष था. क्या बीजेपी नागरिकता संसोधन कानून में कोई अलग से प्रावधान किया है.

देश में दो तरह के कानून हैं, पहले बीजेपी के लिए और दूसरा जनता के लिए. इस बात का जवाब बीजेपी के प्रवक्ताओं को देना चाहिए. वहीं कुछ बीजेपी कार्यकर्ता गोमाता की तस्करी करते हुए पाए गए थे. इसी के साथ उनके कुछ बीजेपी कार्यकर्ता आईएसआईएस एजेंट के रूप मिल चुके हैं.