कोकीन के साथ गिरफ्तार होने वाली BJP नेता पामेला गोस्वामी कौन हैं?

कोलकाता में बीजेपी की युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली की महासचिव पामेला गोस्वामी को कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया है. इस मामले पर पामेला गोस्वामी का कहना है कि उन्हें झूठे आरोपों में फंसाया जा रहा है. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में पुलिस ने पामेला गोस्वामी और उनके मित्र प्रबीर कुमार डे को 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया. बंगाल पुलिस का कहना है कि पामेला को 19 फरवरी को अलीपुर इलाके के एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को उनके पर्स और कार की सीट के नीचे से कोकीन बरामद हुआ.

Source- The Statesman

बीजेपी की सक्रिय नेता-

पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद से पश्चिम बंगाल में राजनीति में हलचल आ गई है. पामेला को बीजेपी की सक्रिय नेता के रूप में देखा जाता है. सोशल मीडिया पर भी पामेला गोस्वामी पार्टी की गतिविधियों की जानकारी देती रहती हैं.

पामेला गोस्वामी ने साल 2019 में बीजेपी ज्वांइन किया था. पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उन्हें सदस्यता दिलाई थी. वर्तमान में पामेला गोस्वामी हुगली जिले की महासचिव हैं.

Source- ESakal

बंगाली टेलीविजन में कर चुकी हैं काम-

पामेला आगामी विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी की प्रचार अभियान में जुड़ी हुई है. 23 जनवरी को सुभाष चंद्र बोस के जन्मदिन पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित पराक्रम दिवस पर भी पामेला मौजूद थी. राजनीति में आने से पहले पामेला गोस्वामी एयर होस्टेज थी. इसके अलावा पामेला बंगाली टेलीविजन में भी काम कर चुकी हैं. पामेला गोस्वामी सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता मुकुल रॉय और बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के साथ नजर आ आ गई हैं.