T- Series के मैनेजिंग डॉयरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज हुआ केस, महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

मुंबई के डी एन पुलिस स्टेशन में T- Series के मैनेजिंग डॉयरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज करायी है. महिला का दावा है कि कुमार ने अपनी आने वाले प्रोजेक्ट में नौकरी देने के बहाने उसके साथ कई बार रेप किया है. नाम न छापने की शर्त पर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 के तहत बलात्कार का मामला है. हम अभी मामले की जांच कर रहे हैं. हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Source- Eastern Eye

#MeToo अभियान के दौरान भी लग चुके हैं आरोप-

आपको बता दे कि साल 2018 में #MeToo अभियान के दौरान भी एक महिला ने भूषण कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. हालांकि उस वक्त कुमार ने अपना पक्ष रखते हुए सारे आरोपों को खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा कि यह सब उनकी इमेज को खराब करने के लिए किए जा रहा है. उस वक्त उनकी पत्नी दिव्या खोसला भी उनके बचाव में आयी थीं. दिव्या ने ट्विटर पर लिखा था कि टी-सीरीज आज जिस मुकाम पर है वह उनके पति की कड़ी मेहनत की बदौलत है. #MeToo अभियान का उद्देश्य समाज के गंदगी को खत्म करने के लिए है लेकिन कुछ लोग अपने फायदे के लिए इसका गलत इस्तेमाल भी कर रहे हैं.

Source- YouTUbe

भूषण कुमार हिंदी फिल्म जगत में अपने बेहतरीन काम के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने साल 1997 में म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज का कार्यभार संभाला. जब भूषण कुमार 19 साल के थे तब उनके पिता गुलशन कुमार की हत्या हो गई थी.

कई सुपरहिट फिल्मों का किया है प्रोडक्शन-

उन्होंने साल 2001 में रोमांस ड्रामा तुम-बिन के साथ फिल्म प्रोडक्शन में कदम रखा था. इसके बाद भूषण कुमार ने भूल भूलैया, रेडी और आशिकी 2 जैसी एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में दीं. इसके अलावा भूषण कुमार के प्रोजेक्ट में यारियां हेट स्टोरी 3, एयरलिफ्ट, हिंदी मीडियम, तुम्हारी सुलु, सोनू के टीटू की स्वीटी, बत्ती गुल मीटर चालू, सत्यमेव जयते, दे दे प्यार दे और कबीर सिंह जैसी फिल्में शामिल हैं.