Home Azab Gazab लाइव शो के पीछे जो चल रहा है, उसे देखकर चौक जायेंगे...

लाइव शो के पीछे जो चल रहा है, उसे देखकर चौक जायेंगे आप

SHARE

कभी-कभी हमारे आस-पास कुछ ऐसी चीज़े हो जाती हैं. जिनके बाद हमको बहुत पछतावा होता है. लेकिन समय निकल जाने के बाद कुछ नहीं कर सकते हैं. लेकिन अगर ऐसा अगर किसी पब्लिक प्लेस में हो जाये तो ऐसे मोमेंट बहुत ही झिझक पैदा करते हैं. लेकिन ऐसा ही कुछ हुआ एक न्यूज़ कंपनी के लाइव शो पर. दरअसल बात तब की है जब इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका का मैच चल रहा था. जिसको इंग्लैंड ने जीत लिया. वहीं बीबीसी न्यूज़ की एंकर सोफी रैवर्थ इंग्लैंड की जीत को लेकर लाइव शो कर रही थी. आपको बता दे ये एक प्राइम टाइम शो था. जिसे पूरी दुनिया देखा रही थी.

लाइव शो
source: india today

एंकर के पीछे जो चल रहा था वो सब दुनिया ने देख लिया. वहां पर उनके पीछे एक कंप्यूटर पर एक वीडियो चल रहा तह जिसमे एक लड़की अपने कपड़े उतार रही थी, और स्क्रीन के सामने एक आदमी कान में हैडफ़ोन लगा कर देखा रहा था. बस उसके बाद लोगों ने देखा और फोटो खींच ली, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी.

लाइव शो
source: twitter

जबकि अभी ये क्लियर नहीं हो पाया है कि बैकग्राउंड पर असल में क्या चल रहा था. वहां पर सच में पोर्न मूवी चल रही थी या कोई काम चल रहा था. हो सकता है कि शायद उस वीडियो से जुड़ा कोई काम चल रहा हो जिसको  देखकर लोगों ने उसे पोर्न का नाम दे दिया. हालाँकि बीबीसी कंपनी का कहना है कि हम इस चीज़ की जाँच करेंगे और इस बारे में जल्द ही सफाई देगें.

च्यूइंग गम के बारे में जानिए 10 रोचक तथ्य

इन गलतियों से हो सकता है आपका Facebook अकाउंट हैक, जानिए कैसे बचें

अमिताभ बच्चन साल में दो बार जन्मदिन क्यों मनाते हैं ?

Facebook Comments