Home Entertainment ‘ई शेर केहू के भी चीर सकेला..भोजपुरी बोलते नज़र आ रहे हैं...

‘ई शेर केहू के भी चीर सकेला..भोजपुरी बोलते नज़र आ रहे हैं WWE के सुपरस्टार

SHARE

प्रभाकर शरण अपने भारतीय दर्शकों के लिए एक नई फिल्म लाये हैं. ये एक हिंदी और भोजपुरी फिल्म है जिसका नाम  “1 चोर 2 मस्तीखोर” (एनरेडाडोसः ला कन्फ्यूजन) रिलीज़ करने के लिए तैयार है. ये एक भारतीय लैटिन अमेरिकन फिल्म है. वेडनेसडे को इसका भोजपुरी ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया है. इस फिल्म के डायरेक्टर आशीष आर मोहन हैं. इस फिल्म में प्रभाकर शरण लीड रोल में हैं. जिसमें उनके साथ WWE का सुपरस्टार भी नज़र आएगा.

WWE का सुपरस्टार
source: Zee News

इस फिल्म की सबसे इंटरेस्टिंग बात ये है कि इसमें WWE के सुपरस्टार स्कॉट  स्टाइनर भी हैं जो इसमें भोजपुरी बोलते हुए नज़र आएगें. वैसे तो इन्हें  रेस्लिंग की दुनिया में ‘बिग पापा पंप’ के नाम से जाना जाता है. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग में प्रभाकर ने बताया है कि इस फिल्म के लिए उन्होंनें 14 किलोग्राम वजन बढ़ाया है. प्रभाकर बिहार के मोतिहारी शहर के रहने वाले हैं.

WWE का सुपरस्टार
source: indian bollywood

ये फिल्म प्रभाकर की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म है. इस फिल्म में उनकी 17 साल की कड़ी मेहनत है. इस फिल्म में प्रभाकर और स्कॉट स्टाइनर के अलावा कोस्टारिका की टीवी कलाकार नैंसी डोबल्स, मारिया चाको, जोस कास्टो ने भी अहम भूमिका निभाई है. प्रभाकर ने  बताया कि  ‘एनरेडाडोसः ला कन्फ्यूजन’ की सक्सेस के बाद इस फिल्म को “1 चोर 2 मस्तीखोर” के नाम से हिंदी और भोजपुरी में डब कराया गया है. ये फिल्म 9 नवम्बर को बिहार, उत्तर प्रदेश, दिल्ली  जैसे शहर में दिखाई जाएगी. उन्होंनें बताया कि ये फिल्म आम बॉलीवुड मसाला फिल्मों से काफी अलग है.

यहाँ देखिये ट्रेलर-

10 बॉलीवुड स्टार जिन्होंने निभाये ऐतिहासिक तरीके से ऐतिहासिक किरदार

इन गलतियों से हो सकता है आपका Facebook अकाउंट हैक, जानिए कैसे बचें

Facebook Comments