Home Entertainment जब फिल्म प्रमोशन के लिए BRA-PANTY तक कर दी गईं नीलाम ,...

जब फिल्म प्रमोशन के लिए BRA-PANTY तक कर दी गईं नीलाम , जानिये रोचक बातें

SHARE

आजकल बॉलीवुड में फिल्म बनाने के बाद सबसे बड़ा काम फिल्म प्रमोशन का होता है. फिल्म प्रमोशन के लिए फिल्म के एक्टर-एक्ट्रेस से लेकर निर्माता, निर्देशक तक जान लगा देते हैं. फिल्म प्रमोशन के कुछ ऐसी ही रोचक बातें जानिये

प्रमोशन के
Source-Encounters Film Festival

राज 3

फिल्म ‘राज-3’ के प्रमोशन के लिए फिल्म एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने लोगों को फ्री में नींबू और मिर्ची बांटी थीं क्योंकि फिल्म जादू-टोने से सम्बंधित थी.

गजनी और पीके

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान मार्केटिंग गुरु भी कहे जाते हैं क्योंकि वे हर बार कुछ नया तरीका निकालकर लाते हैं. फिल्म ‘गजनी’ को प्रमोट करने के लिए जहां आमिर खान ने लोगों के बाल फ्री मे शेव करना शुरु करना शुरु कर दिया था वहीं फिल्म ‘पीके’ के प्रमोशन के लिए आमिर खान अपने साथ रेडियो लेकर घूम रहे थे.

प्रेम रतन धन पायो

फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की एक्ट्रेस सेनम कपूर ने फिल्म आने से पहले अपने फैंस से रिक्वेस्ट की थी कि वो सोनम और उनकी फिल्म के लिए डब स्मैश बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करें. उनके फैंस ने भी सोनम में निराश नहीं किया और सोशल मीडिया डब स्मैश से भर गया था.

बॉबी जासूस

विद्या बालन ने अपनी फिल्म ‘बॉबी जासूस’ के प्रमोशन के लिए भिखारी बनकर सड़क के कोने में बैठकर भीख मांगने लगी थीं जिसके लिए एक महिला ने उन्हें कुछ काम करने का लिए डांटा था तो वहीं फिल्म ‘कहानी’ के लिए विद्या बालन बेबी बंप लगाकर घूमी थीं.

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के प्रमोशन के लिए फिल्म के सभी स्टार्स ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, कैटरीन कैफ और अभय देओल ने मुंबई से लेकर दिल्ली तक का रोड ट्रिप किया था.

जिस्म 2

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक सनी लियोनी ने फिल्म ‘जिस्म 2’ के लिए अपनी ब्रा- पैंटी तक को नीलामी में लगा दिया था जो कि कई दिनों तक चर्चा में रहा था.

Azab Gazab आपको 3000 रुपये कैश जीतने का मौका दे रहा है. इस लिंक पर क्लिक करके जानिये कैसे (आप Youtube पर जाकर Azab Gazab सर्च करके हमारे चैनल पर जाकर भी देख सकते हैं) 

विज्ञान के ये मशहूर खोज आधुनिक नहीं, प्राचीन युग की देन है

दुनिया के कुछ सबसे अजीब देवता जिनमें से कुछ आज भी पूजे जाते हैं

Science से जुड़े ये गजब फैक्ट्स आपकी जानकारी को बढ़ाएंगे