Home Azab Gazab कुछ हट के : चापलूसी, प्यार, चुहिलबाजी से भरे ऐसे नाम, GF...

कुछ हट के : चापलूसी, प्यार, चुहिलबाजी से भरे ऐसे नाम, GF और BF करते हैं जिनका प्रयोग

SHARE

आपका दोस्त आपके बगल में खड़े होकर अपनी गर्लफ्रैंड से फोन में बात करता है . और फिर झूठ बोल देता है कि GF नहीं कोई और है. फिर भी आपको ये जानने में एक सेकंड का भी टाइम नहीं लगता कि आपका दोस्त दरअसल अपनी गर्ल फ्रैंड से बात कर रहा है.

ऐसा क्यों? दरअसल आप इतने समझदार इसलिये हैं क्योंकि आपको मालूम है कि कपल्स एक-दूसरे से प्यार में कैसी-कैसी बातें करते हैं. और कैसे-कैसे प्यार भरे वर्ड्स एक-दूसरे को संबोधित करने के लिये बुलाते हैं.

आपके दोस्त के मुंह से निकला एक ऐसा ही वर्ड आपको इस बात का क्लू दे देता है कि दाल में कुछ काला है. और आपका दोस्त अपनी टांग खींचे जाने के डर से आपसे झूठ बोल रहा है.

गर्लफ्रैंड
Gf on phone

लेकिन हो सकता है आपमें से कुछ ऐसे भी हों. जिन्हें इन वर्ड्स के बारे में न पता हो. तो चिंता मत कीजिये आपकी इस मामले में समझदारी बढ़ाने के लिये हम ऐसे कुछ वर्ड्स पर चर्चा करेंगे. जो अक्सर गर्लफ्रैंड-बॉयफ्रैंड्स एक-दूसरे के लिये यूज करते हैं.

साथ ही इन वर्ड्स को अपने अजब गजब तरीके से डिफाइन भी करने की कोशिश करेंगे

बाबू और शोना-

इन दोनों नामों को एक साथ इसलिये लिखा है क्योंकि जब भी लवबर्ड्स में कोई एक बाबू बोलता है तो दूसरा शोना जरूर बोलता है. इन दोनों ही शब्दों की महिमा अपरंपार है. क्योंकि जब भी दो प्यार करने वाले इन शब्दों की दुनिया में गोता लगाते हैं. तो प्यार और बढ़ जाता है.

गर्लफ्रैंड
gf

प्रिंसेस-

ये वर्ड बॉयफ्रैंड के श्रीमुख से निकलने वाला वो वर्ड है. जिसमें चापलूसी की हद दर्जे की मिलावट होती है. जब भी गर्लफ्रैंड का मूड ऑफ होता है. तो इस शब्द का इस्तेमाल करना ज्यादा बेहतर होता है. क्योंकि ऐसा करने से गेंद आपके पाले में आ जाती है.

माय लव, हनी डार्लिंग, स्वीटहार्ट, डियर-

ये वो शब्द हैं जो आम बातचीत में GF और BF एक-दूसरे के लिये यूज करते हैं. इनका कुछ खास महत्व तो नहीं है. लेकिन फिर भी फिलर के तौर पर काम करते हैं.

गर्लफ्रैंड
Bf

सेक्सी-

प्यार में जो चुहिलबाजी होती है. ये शब्द उसकी शुरुआत है. इसलिये इन प्यार भरे शब्दों की दुनिया में इसका अपना विशेष स्थान है.

बेबी-

ये ममता भरा शब्द GF के मुंह से ज्यादा निकलते हैं. क्योंकि बॉयफ्रैंड की ऐसी इच्छा होती है. कि उसकी गर्लफ्रैंड उसे अपने बेबी की तरह ट्रीट करे.

यह भी पढ़ें : Transgender Day: LGBT समुदाय के बारे में कितना जानते हैं आप? जानिए विस्तार से

यह भी पढ़ें : आपको क्यों करवा लेना चाहिये अपना एक्सीडेंटल बीमा, जानिये जरूरी कारण