Home Lifestyle क्या दूसरे का जवाब चुराकर बनी मिस वर्ल्ड, देखिये ये वीडियो

क्या दूसरे का जवाब चुराकर बनी मिस वर्ल्ड, देखिये ये वीडियो

SHARE

Miss World 2017 का खिताब जीत कर मानुषी छिल्लर ने हम सभी को गर्व करने का मौका दिया है. लोग आजकल इंटरनेट पर मानुषी छिल्लर को ही सर्च कर रहे हैं. लेकिन अब एक वीडियो मानुषी छिल्लर की किरकिरी करा रहा है.

मिस वर्ल्ड 2017 के फाइनल राउंड में मानुषी से एक सवाल पूछा गया था कि दुनिया में किस पेशे की सैलेरी सबसे ज़्यादा होनी चाहिए और क्यों? मानुषी ने अपने जवाब में कहा,

“मेरी मां मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा रही हैं. इसलिए मैं कह सकती हूं कि मां होने की जॉब सबसे बेहतरीन है. बात केवल पैसे की नहीं है, बल्कि प्यार और सम्मान के लिहाज से कोई भी मां सबसे ज़्यादा वेतन की हक़दार होती है.”

आप मानुषी के जवाब को इस वीडियो में देख सकते हैं.

इस जवाब को लेकर मानुषी की बड़ी तारीफ हुई है. लेकिन अब सोशल मीडिया पर सुगबुगाहट है कि मानुषी से पहले डिट्टो यही जवाब मिस श्रीलंका दे चुकी थी.

यूट्यूब पर मौजूद एक वीडियो में मिस श्रीलंका ऐन यही बात बोलती दिखाई देती है. ये ग्रुप डिस्कशन राउंड था. हालांकि आयोजकों ने फाइनल राउंड में वही सवाल पूछे थे, जो पहले ग्रुप डिस्कशन में पूछे गए थे. लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि किसी और का जवाब अपना जवाब बनाकर दिया जाए.

यहां देखिये वीडियो, अगर वीडियो शुरू से प्ले हो तो आप इसे 12.25 पर आगे बढ़ाकर देख लीजिए

वीडियो हमने दिखा दिया है. आगे आप खुद तय करिए.

Azab Gazab आपको 3000 रुपये कैश जीतने का मौका दे रहा है. इस लिंक पर क्लिक करके जानिये कैसे (आप Youtube पर जाकर Azab Gazab सर्च करके हमारे चैनल पर जाकर भी देख सकते हैं) 

अंडरटेकर से फाइट के बाद WWE से क्यों नाराज हुए बतिस्ता