Home News Azab-Gazab: बिना कपड़ों के ये मॉडल घूम रही थी मॉल में और...

Azab-Gazab: बिना कपड़ों के ये मॉडल घूम रही थी मॉल में और फिर?

SHARE

आप इस बात का यकीन नहीं करेंगे कि एक लड़की बिना कपड़ों के अपने घर से बाहर निकली. इतना ही नहीं वो घर से निकलकर लोगों की निगाहों को धोखा देते हुए एक मॉल में चली गई और आराम से वहां घूम रही थी, लेकिन इसे बाद भी कोई ये नहीं जान पाया कि इस लड़की ने कपड़ें नहीं पहने हैं. ऐसा कैसे हो गया चलिए आपको बताते हैं.

Image: Aajatak

इस लड़की का नाम है मारिया लुसिओती और ये एक मॉडल है. मारिया ने अपने शरीर पर पेंट लगाया और बिना कपड़ों के ही वो जब अमेरिका के टोसन में एक मॉल में पहुंची, तो वहां मौजूद लोगों को इस बात का अंदाजा ही नहीं हुआ कि उन्होंने कपड़े नहीं पहने है.

कपड़ों
मारिया लुसिओती

असल में ये कमाल था बॉडी पेंट आर्टिस्ट जेन सिडेल का. जेन ने मारिया की बॉडी पर इस तरह से पेंट किया था कि देखने में ऐसा लग रहा था कि उन्होंने ब्लैक लॉन्ग स्लीव शर्ट और जीन्स पहनी हुई है. उनके शरीर पर पेंट करने के बाद जेन ने मारिया को हाईबूट, कैप और स्कार्फ भी पहनाया, जिसे देखकर कोई भी नहीं कह सकता था कि मारिया ने कपड़े नहीं पहने हैं.

इस बारे में बताते हुए जेन ने कहा कि उन्होंने ‘शॉपिंग ट्रिप’ नाम से बिना कपड़ों के मॉल में घूमती हुई मॉडल का वीडियो इनस्टाग्राम और यूट्यूब पर डाला और ये वीडियो हिट हो गया. अब तक इसे 4.9 मिलियन लोग देख चुके हैं.

बॉडी पेंट आर्टिस्ट जेन सिडेल का कमाल

इस दौरान मारिया ने मॉल में घुमते हुए कुछ लोगों से बात की और जब उन्हें पता चला कि उन्होंने कपड़े नहीं पहने हैं तो वो हैरान हो गए और इसके बाद उन्होंने मारिया की तस्वीरें लेना शुरू किया, लेकिन अधिकतर लोग इससे धो खा गए.

Azab Gazab आपको 3000 रुपये कैश जीतने का मौका दे रहा है. इस लिंक पर क्लिक करके जानिये कैसे (आप Youtube पर जाकर Azab Gazab सर्च करके हमारे चैनल पर जाकर भी देख सकते हैं) 

यह भी पढ़ें : अपने सगे चाचा की हत्या कर खुद को सुल्तान बनाने वाला अलाउद्दीन खिलजी

यह भी पढ़ें : गजब दर्शन : सैर कीजिए यागची नदी के किनारे बसे दक्षिण की काशी कहलाने वाले ख़ूबसूरत शहर बेलूर की