Home Lifestyle इन पांच राशियों के लड़कों को अक्सर मिलता है प्यार में धोखा

इन पांच राशियों के लड़कों को अक्सर मिलता है प्यार में धोखा

SHARE

प्यार एक बहुत ही खूबसूरत अहसास होता है, लेकिन जहां प्यार होता है, वहां धोखा भी होता है. आज के समय की इस जेनेरेशन का तो यही हाल दिखाई देता है. इनका ब्रेकअप और पैचअप होता रहता है. लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कई बार आपकी राशियों की वजह से भी होता है.

तो आज हम आपको बता रहे हैं कि किन राशियों के लड़कों को लड़कियां प्यार में धोखा देती हैं या उनको प्यार में धोखा मिलने आशंका होती है.

हम आपको ऐसी पांच राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके पुरुष जातक प्यार में अक्सर धोखा खाते हैं.
राशियों
Image: WittyFeed
मेष राशि

मेष राशि के पुरुष अपनी पार्टनर से बहुत प्यार करते हैं, लेकिल वो पार्टनर को ठीक से समझ नहीं पाते. ऐसे व्यक्ति छोटी-छोटी बात को नजरअंदाज कर देते हैं और यही उनके रिश्ते को अंत की ओर ले जाता है.

मिथुन राशि

इस राशि के लड़के असल में फ्लर्टी किस्म के होते हैं. ये अपनी पार्टनर की सारी फ्रेंड्स के साथ फ्लर्ट करते हैं. लेकिन इनके साथ एक समस्या ये होती है कि ये अपनी कुछ आदतों की वजह से अपने पार्टनर को बेड पर संतुष्ट नहीं कर पाते हैं और इसी कारण इन्हें प्यार में धोखा मिलता है.

कन्या राशि

इस राशि के पुरुष लॉजिकल होते हैं. वो फीलिंग्स को भी लॉजिक के नजिरये से देखते हैं और इस मामले में कच्चे होते हैं. ये तो आप जानते ही होंगे कि रिलेशनशिप में छोटी से छोटी बातों को शेयर करना होता है. लेकिन ये अच्छे श्रोता नहीं होते हैं और इसी कारण प्यार में धोखा खाते हैं.

धनु राशि

धनु राशि के पुरुषों को थ्रिल पसंद होता है. मगर असल में ये भी बेडरूम में कमजोर पड़ जाते हैं. ये अपने रोमांस को उस लेवल तक नहीं पहुंचा पाते हैं, जिस लेवल पर इनका पार्टनर संतुष्ट होता है. कई बार इसी वजह से इनका रिश्ता खत्म हो जाता है.

कुंभ राशि

इस राशि के जातकों की सबसे बड़ी कमजोरी ये होती है कि ये प्यार तो करते हैं, लेकिन उसे जता नहीं पाते हैं. ये अपनी अलग ही दुनिया में खोए रहते हैं. और इसका परिणाम ये होता है कि इनकी पार्टनर इनको छोड़कर चली जाती है.

यह भी पढ़ें : हॉट योगा के लिए दुनियाभर में मशहूर बिक्रम चौधरी दिवालिया होने की कगार पर, जानिए उनकी पूरी जिंदगी के बारे में

यह भी पढ़ें : 13 Azab Gazab रोचक तथ्य पढ़िये, जो आप नहीं जानते