Home Lifestyle इवांका का रॉयल वेलकम, सोने की थाली और शाही बग्घी से होगा...

इवांका का रॉयल वेलकम, सोने की थाली और शाही बग्घी से होगा स्वागत

America के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप अगले हफ्ते भारत आ रही हैं. हैदराबाद में होने जा रहे ग्लोबल इकनॉमिक समिट (जीईएस) में वे शामिल होंगी. इवांका के दौरे के बीच हैदराबाद प्रशासन में कुछ ऐसे फैसले लिए हैं.

डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, इवांका के दौरे के चलते ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने कुत्तों को जहर देकर मार डाला. जबकि कई कुत्ते बीमार पड़े हैं.


वहीं, कुछ दिनों पहले प्रशासन ने सड़कों से भिखारियों को हटाने का अभियान चलाया था. जिसके तहत पुलिस ने सैकड़ों भिखारियों को रिहैबिलिटेशन सेंटर भेजा है.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के मुताबिक, यदि जरुरत पड़ी तो इवांका के लिए फलकनुमा पैलेस में निजाम और रॉयल सुइट भी बुक किए गए हैं. यहां उनका स्वागत शाही बग्घी की सवारी से होगा. यही नहीं उन्हें सोने और चांदी की कटलरी में खाना परोसा जाएगा.

इवांका की सुरक्षा के लिए तेलंगाना की एलीट ग्रेहाउंड (एंटी नक्सल फोर्स) और स्नाईपर्स ऑक्टोपस (एंटी टेरर) कमांडो की टीम तैनात की गई है.


Ivanka Trump के स्वागत के लिए खासतौर पर इंडोनेशिया, बैंकॉक और बेंगलुरु से ख़ास फूल मंगवाए गए हैं. इसके अलावा हर ख़ास डिश के लिए ताज होटल के एक्सपर्ट शैफ को बुलाया गया है.
इवांका
बताया जा रहा है कि इवांका के लिए मुंबई, दिल्ली और कोलकाता से आए हुए शैफ खास हैदराबादी बिरयानी पकाएंगे.

Azab Gazab आपको 3000 रुपये कैश जीतने का मौका दे रहा है. इस लिंक पर क्लिक करके जानिये कैसे (आप Youtube पर जाकर Azab Gazab सर्च करके हमारे चैनल पर जाकर भी देख सकते हैं) 

क्या दूसरे का जवाब चुराकर बनी मिस वर्ल्ड, देखिये ये वीडियो