Home Entertainment इस दिन रिलीज होगी साल की सबसे बोल्ड फिल्म

इस दिन रिलीज होगी साल की सबसे बोल्ड फिल्म

SHARE
loading...

बॉलीवुड की नयी सनसनी, आइटम गर्ल और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 9 मार्च कर दिया गया है. आपको बता दें कि पहले इसे 2 मार्च को रिलीज होना था.

ये फिल्म निर्देशक विशाल पांड्या की हेट स्टोरी फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है. इस फिल्म में उर्वशी के साथ करन वाही लीड में हैं.

हेट
twitter

इस फिल्म की बाकी की तीन कड़ियां काफी पसंद की गयी थीं. और हिट भी हुयी थीं. इसलिये इस फिल्म का भी दर्शकों को काफी इंतजार रहेगा. इन फिल्मों की विशेषता इनकी बोल्डनेस है, जिसके लिये दर्शक इन फिल्मों को देखने सिनेमाहॉल तक खिंचे चले जाते हैं.

इस डेट के बारे में एलान उर्वशी रौतेला ने गुरुवार को ट्वीट करके बताया है. उर्वशी ने ट्वीट करके कहा कि “‘हेट स्टोरी 4’ 9 मार्च, 2018 को रिलीज होगी. विशाल पांड्या. टी-सीरीज.”

हेट
Twitter

पांड्या ने लिखा कि भिड़ंत से बचने के लिये फिल्म की डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. लेकिन शुरुआत करने के बाद पीछे नहीं हटना चाहिये..’हेट स्टोरी 4′ 9 मार्च, 2018.”

आपको बता दें कि इस फिल्म में पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन भी हैं. ये उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है. आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग लंदन में हुयी है.

इन एक्टर्स के अलावा इस फिल्म में सूरज पंचोली और गुरमीत चौधरी भी नज़र आयेंगे.

मुख्तार अंसारी डॉन कैसे बना ?

यह भी पढें : जिंदगी में सफल होने के लिए स्वामी विवेकानंद के इन विचारों को अपनाएं

यह भी पढें :Samsung से जुड़े ये गजब फैक्ट्स आपको हैरान कर देंगे, जानिए