Home Entertainment ‘कालाकांडी’ की ये हीरोइन लड़की नहीं लड़का थी, जानिए क्यों बनी लड़की...

‘कालाकांडी’ की ये हीरोइन लड़की नहीं लड़का थी, जानिए क्यों बनी लड़की ?

SHARE
loading...

निर्देशक अक्षत वर्मा की फिल्म कालाकांडी रिलीज हो गयी है. फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है और इस फिल्म की तारीफ आमिर खान ने भी की है. फिल्म में सैफ अली खान, सोभिता धुलिपाला, ईशा तलवार और नैरी सिंह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में नैरी सिंह का हॉट अवतार देखने को मिला है लेकिन क्या आप जानते हैं कि वे कभी लड़का हुआ करती थीं ?

लड़के से नैरी सिंह क्यों बनी लड़की ?

कालाकांडी
source : bollywoodbhaskar

नैरी का नाम नरेंद्र सिंह हुआ करता था और वे लड़कियों के डांस करने में माहिर थीं. सोनी चैनल के पॉपुलर रिएलिटी शो ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’ में नैरी बतौर नरेंद्र आये थे डांस परफोर्मेंस देने के लिए, जिसमें उन्होंने लेडी कॉस्टुम पहनकर गर्ल बेस्ड सॉन्ग पर डांस किया था.

उस दौरान शो की टीआरपी बहुत हाई हो गई थी, जिसके बाद सोनी चैनल वालों ने उस शो में दोबारा उन्हें वो डांस करने के लिए बुलाया लेकिन उन्होंने मना कर दिया था.

कालाकांडी
source : akavideos

फिर फराह खान ने उन्हें फोन किया और उन्हें कन्वेंस किया, जिसके बाद उन्होंने कई एपिसोड किये और दर्शक उन्हें लड़की के गेटअप में ज्यादा पसंद करने लगे. तभी उन्होंने फैसला लिया कि वे लड़का से लड़की बन जाएंगे और नरेंद्र से नैरी बन गयीं.

इन फिल्मों में किया काम :

कालाकांडी
source : news18

नैरी सिंह बॉलीवुड फिल्म डून्नो व्हाय लाइफ इज ए मोमेंट, तमाशा और मॉम जैसी फिल्मों में काम किया है. फिल्म तमाशा में उन्होंने एक किन्नर का किरदार निभाया था. पहले तो इसके लिए उन्होंने मना किया लेकिन जब उन्हें पता चला कि फिल्म में रणबीर कपूर हैं तो उन्होंने प्रपोजर एक्सेप्ट कर लिया क्योंकि नैरी का मानना है कि वे रणबीर कपूर की बहुत बड़ी फैन हैं.

देखिए नैरी की तस्वीरें –

कालाकांडी
source : Bollywood News
कालाकांडी
source : Bollywoodpapa
source : bollywoodbhaskar
source : bollywoodbhaskar
source : bollywoodbhaskar
कालाकांडी
source : bollywoodbhaskar
कालाकांडी
source : bollywoodbhaskar

मुख्तार अंसारी डॉन कैसे बना ?

 

यह भी पढ़ें : राष्ट्रीय युवा दिवस के बारे में कुछ जरूरी बातें

जापानी टू व्हीलर कंपनी kawasaki ने भारत में लॉन्च कर दी है ये दमदार क्रूजर बाइक