Home Entertainment मनाली में बना कंगना का 30 करोड़ का लग्जरी हाउस, तस्वीरें देख...

मनाली में बना कंगना का 30 करोड़ का लग्जरी हाउस, तस्वीरें देख लालच आ जाये

कंगना रनोट अपनी बेबाकी की वजह से हमेशा ख़बरो में बनी रहती हैं. अभी हाल में ही उन्होंने करन जौहर के बारे में बोला कि करन अपने शो में में अपने मेहमानों को कड़वा ज़हर पिलाते हैं. खैर ये तो रही बात उनकी बेबाकी की. लेकिन हम यहां पर किसी और वजह से उनकी बात कर रहे हैं. दरअसल अब कंगना फिर से सुर्खियों में उनके लग्जरी हाउस की वजह से हैं.

कंगना रनोट
courtesy-twitter(@KanganaDaily)

कंगना रनोट हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं. और उनके होम टाउन मनाली पर बना उनका बंगला चर्चा में है. जिसकी कीमत करीब 30 करोड़ रुपये बतायी जा रही है.

कंगना रनोट
courtesy-twitter(@KanganaDaily)

ख़बरों की माने तो क्वीन फिल्म की शानदार सफलता के बाद कंगना ने यहां पर 10 करोड़ रुपये की जमीन खरीदी थी. उसके बाद इस लग्जरी हाउस को बनाने में उन्हें करीब 4 साल का समय लग गया.

कंगना रनोट
courtesy-twitter(@KanganaDaily)

जब से कंगना का ये घर लोगों की नज़र में आया है. तब से ही फैन क्लब में इस रॉयल लग्जरी हाउस की फोटो शेयर हो रही हैं. अब तो इस घर की चर्चा आर्किटेक्ट भी करने लगे हैं. क्योंकि कंगना का विंटेज हाउस आर्ट अमेनिटीज से सजा हुआ है.

कंगना रनोट
courtesy-twitter(@KanganaDaily)

रिपोर्ट्स के अनुसार इस लग्जरी हाउस में 8 कमरे हैं और साथ में इसमें टॉप क्लास रूफ डिजायन किया गया  है. इसके अलावा हर कमरे में एक बड़ी सी विंडो दी गयी है. ताकि व्यू अच्छा आये. और पहाड़ों का नज़ारा हर समय आंखों के सामने रहे. इसके अलावा इस घर में कंगना ने अपनी फिटनेस का ख्याल रखते हुये एक जिम और एक योगा रूम भी बनवा रखा है.

कंगना रनोट
courtesy-twitter(@KanganaDaily)

बताया जा रहा है कि विंटेज यूरोपियन आर्ट का फील देने वाले इस घर को तैयार करने में करीब 20 करोड़ रुपये के आसपास रुपया खर्च हुआ है.

courtesy-Hamstech

आपको बता दें कि इस बंगले को मुंबई के लग्जरी हाउसेस को डिजायन करने वाली शबनम गुप्ता ने डिजायन किया है. कंगना इस घर में अक्सर आती-जाती रहती हैं.

मुख्तार अंसारी डॉन कैसे बना ?

यह भी पढ़ें : राष्ट्रीय युवा दिवस के बारे में कुछ जरूरी बातें

यह भी पढ़ें : जापानी टू व्हीलर कंपनी kawasaki ने भारत में लॉन्च कर दी है ये दमदार क्रूजर बाइक