Home Entertainment Bollywood स्टार्स की पत्नियां नहीं रहती लाइमलाइट में लेकिन कमाती हैं करोड़ों

Bollywood स्टार्स की पत्नियां नहीं रहती लाइमलाइट में लेकिन कमाती हैं करोड़ों

Bollywood की फिल्मों में काम करने वाले एक्टर्स फिल्म की रिलीज से पहले और बाद में खूब पैसा कमाते हैं. लेकिन अगर बात करें उनकी पत्नियों की तो ऐसा नहीं है कि वो हाउस वाइफ हैं.

हम आपको बता दें कि कई फिल्म एक्टर्स की पत्नियां लाइमलाइट में आए बिना ही करोड़ों कमाती हैं. जीहां इनको लाइमलाइट में आना पसंद नहीं है, लेकिन इसके बाद भी वो करोड़ों में खेलती हैं.

तो आइए आपको बताते हैं इन एक्टर्स की पत्नियां बिना लाइमलाइट में आए कैसे करोड़ों कमाती हैं…

1. गौरी खान
लाइमलाइट
गौरी खान

शाहरुख खान की पत्नी गौरी को कौन नहीं जानता है. आपको बता दें कि वो एक जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं. अपने इस हुनर के बल पर वो करोड़ों कमाती हैं. उनका एक स्टोर ‘गौरी खान डिजाइन्स’ के नाम से है.

2. प्रिया रुंचल
प्रिया रुंचल

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम की पत्नी प्रिया रुंचल शादी से पहले अमेरिका में इन्वेस्टमेंट बैंकर थीं. लेकिन फिलहाल वो जॉन का बिजनेस संभालती हैं.

3. मेहर जेसिया
मेहर जेसिया

एक्टर अर्जुन रामपाल की पत्नी मेहर एक सुपरमॉडल हैं. मेहर मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस Chasing Ganesha के बैनर तले 2006 में एक फिल्म भी प्रोड्यूस की थी.

4. किरण राव
किरण राव

मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan की पत्नी किरण राव कई सालों से फिल्मी दुनिया में काम कर रही हैं. आपको बता दें कि वो एक फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ भी उन्होंने ही प्रोड्यूस की है.

5. मान्यता दत्त
मान्यता दत्त

मान्यता दत्त जो कि संजय दत्त की पत्नी हैं, उनके Sanjay Dutt Productions को संभाल रही हैं. ये प्रोडक्शन हाउस की सीईओ हैं.

6. रुक्मिणी सहाय
रुक्मिणी सहाय

अभिनेता नील नीतिन मुकेश की पत्नी रुक्मिणी सहाय ‘एविएशन इंडस्ट्री’ से हैं. आपको बता दें कि वो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं.

7. ट्विंकल खन्ना
ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी भी अब लाइमलाइट में नहीं आती हैं. हालांकि इससे पहले वो अभिनेत्री थीं. लेकिन अब वो एक इंटीरियर डिजाइनर, समीक्षक, प्रोड्यूसर और लेखक के तौर काम कर रही हैं.

8. सुजैन खान
सुजैन खान

वैसे अब सुजैन खान और ऋतिक रोशन अलग हो चुके हैं. लेकिन सुनने में ये आ रहा कि ये दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं. सुजैन भी पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं.