Home Entertainment बॉलीवुड के 8 सितारों ने अपनी शादी में नहीं बुलाया किसी को,...

बॉलीवुड के 8 सितारों ने अपनी शादी में नहीं बुलाया किसी को, जानिए वजह

कुछ ऐसे ही सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने अपनी शादी में किसी को नहीं बुलाया. बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जिन्होंने शादी बहुत ही धूमधाम से की लेकिन कुछ ऐसे भी कपल रहे जिनकी शादी में कुछ लोग ही आये.

अनुष्का और विराट की शादी इटली में हुई जिसमें सिर्फ 40 लोग ही गये थे. अब चलिए बताते हैं कि बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारे जिन्होंने अपनी शादी में किसी को नहीं बुलाया…

1. अमिताभ और जया बच्चन :

शादी
source : YouTube

साल 1973 को अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी की शादी हुई थी. बिग बी की बारात में उनके पिता को मिलाकर सिर्फ 5 लोग ही गये थे. फिल्म इंडस्ट्री से सिर्फ गुलजार साहब ही थे जो उनकी शादी में शामिल हुए. दुल्हन की ओर से माता-पिता उनकी बहने और उनके साथी कलाकार असरानी, फरीदा जलाल शामिल हुए.

2. रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा :

शादी
source : India

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के अफेयर की खबरें बहुत दिनों तक उड़ी. फिर इटली में जाकर इस जोड़े ने साल 2014 में शादी कर ली और इसके बाद लोगों को पता चला. इनकी शादी की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई.

3. प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ :

शादी
source : Midday

बॉलीवुड की पहली डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइफ के साथ साल 2016 में बहुत सादगी से शादी की. इनकी शादी में दूल्हा-दुल्हन के घरवाले ही शामिल हुए.

4. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी :

बॉलीवुड
source : FilmiBeat

धर्मेंद्र की पहली पत्नी के होते उन्होंने हेमा मालिनी से दूसरी शादी की. इस्माल धर्म अपना कर धर्मेंद्र ने हेमा से पहले निकाह किया फिर शादी की लेकिन दोनों बार उन्होंने किसी को नहीं बुलाया. इनकी शादी धर्मेंद्र के खंडाला में स्थित फार्महाउस में हुई. जहां सिर्फ 10 लोग थे वो भी उनके बहुत करीबी.

5. श्रीदेवी और बोनी कपूर :

बॉलीवुड
source : BollywoodShaadis

बोनी कपूर पहले से शादीशुदा थे लेकिन उन्हें श्रीदेवी से प्यार हो गया और पहली पत्नी को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी कर ली. श्रीदेवी बोनी कपूर से 8 साल छोटी हैं, इन्होंने साल 1996 में शादी की, जहां पंडित और श्रीदेवी के कुछ करीबी के अलावा कोई नहीं आमंत्रित था.

6. जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल :

बॉलीवुड
source : India Today

बिपासा बासु से ब्रेकअप के तीन साल बाद जॉन अब्राहम ने साल 2014 में अपनी एनआरआई फाइनेंशियल एनालिस्ट प्रिया रुंचाल से शादी कर ली. दोनों ने कैलिफोर्निया के एक शहर लॉस एंजेलिस में शादी थी जहां जॉन की मां, बहन और प्रिया के कुछ रिश्तेदार ही शामिल थे.

7. अरिजीत सिंह और कोयल रॉय :

बॉलीवुड
source : The Bridal Box

जादुई आवाज के मालिक अरिजीत सिंह ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद कोयल रॉय से पश्चिम बंगाल में तारापीठ के मंदिर में सात फेरे साल लिये. साल 2014 में हुई इनकी शादी में बहुत ही कम लोग पहुंचे थे क्योंकि अरिजीत नहीं चाहते थे किसी को पता चले. कोयल अरिजीत की बचपन की दोस्त हैं.

8. जूही चावला और जय मेहता :

बॉलीवुड
source : JhakaasMovies

जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से साल 1999 में शादी की. इस बात की खबर तब हुई जब उन्होंने साल 2001 में एक बेटी को जन्म दिया तब मीडिया में ये बात सामने आई.