Home Entertainment जब गुस्सा आता है तो गाली देकर मिलती है कपिल शर्मा को...

जब गुस्सा आता है तो गाली देकर मिलती है कपिल शर्मा को शांति

SHARE
loading...

पर्दे पर हर किसी को अपने चुटकुलों से हंसाने वाले कपिल शर्मा के तारे आजकल गर्दिश में चल रहे हैं. वो बुरे वक्त से गुजर रहे हैं. उनकी परेशानी का आलम यह हो गया है कि वो लोगों को गाली देने से भी बाज नहीं आ रहे हैं.

हाल ही में उन्होंने कई पत्रकारों को जमकर गालियां सुनाईं. जिसके ऑडियो भी वायरल हो गए. इसके पहले काला हिरण केस में सलमान को सजा मिलने पर भी कपिल शर्मा का गुस्सा बाहर आया और उन्होंने ट्वीट पर जमकर गालीबाजी की. हालांकि, बाद में वो ट्वीट हटा लिए गए.कपिल शर्मा द्वारा इस तरह की बदतमीजी के पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं. यहां तक कि सुनील ग्रोवर यानी डॉक्टर मशहूर गुलाटी जैसे शानदार साथी कलाकार भी कपिल की बदसलूकी के चलते ही उनसे दूर हो गए.

अब रिपोर्ट ये आ रही है कपिल ने कहा है हर किसी का गुस्सा निकालने का अपना तरीका होता है और मैं अपने गुस्से को ‘गालियों’ से निकालता हूं. यानी कपिल कह रहे हैं कि जब भी उन्हें गुस्सा आता है तो वह गालियां देते हैं और इससे उन्हें शांति मिल जाती है. बता दें कि कपिल आजकल अपने शो को लेकर भी काफी मुश्किलों में हैं. कपिल शर्मा जब से अपना नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ लाए हैं, विवादों में घिरे हुए हैं. अभद्र भाषा और गालियों के चलते उनके नए शो का भविष्य भी अधर में हैं.लगातार शूटिंग कैंसल करने की वजह से चैनल के शो को 1 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है.