Home Entertainment साउथ की ये 7 फिल्में अकेले रात में देखिये, पैंट गीली हो...

साउथ की ये 7 फिल्में अकेले रात में देखिये, पैंट गीली हो जाएगी

SHARE
loading...

10 जनवरी को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म परी का हॉरर टीजर आया. जिसमें वे हॉरेबल लुक में नजर आईं और इसके साथ ही एक पोस्टर भी आया जिसमें फिल्म के एक पोस्टर में उनके पीछे एक चुड़ैल भी खड़ी है. ये फिल्म 2 मार्च को रिलीज होगी. वैसे बॉलीवुड से ज्यादा डरावनी फिल्में साउथ इंडियन सिनेमा में बनती हैं.

साउथ में बनती हैं खतनाक हॉरर फिल्में :

1. कंचना (2011) :

हॉरर
source : YouTube

साल 2011 में आई निर्देशक राघव लॉरेंस की फिल्म कंचना एक हॉरर कहानी पर बेस्ड फिल्म थी. फिल्म में राघव लॉरेंस, राई लक्ष्मी और कोवायी सरला मुख्य भूमिका में थी.

2. आह (2014) :

हॉरर
source : The Hindu

साल 2014 में आई निर्देशक हरी शंकर और हरीश नारायण की फिल्म ‘आह’ बहुत ही डरावनी मानी जाती है. फिल्म में बॉबी सिम्हा, गोकुलनाथ और बाला सारावन मुख्य भूमिका में थे.

3. यावारुम नलम (2009) :

हॉरर
source : NetTV4U

साल 2009 में आई निर्देशक विक्रम कुमार की फिल्म Yaavarum Nalam तमिल में बनी और इसका हिंदी रिमेक ’13बी’ भी बना. दोनों फिल्म एक ही साल रिलीज हुई, फिल्म में आर माधवन मुख्य भूमिका में थे.

4. अनांदापुराथु वीडु (2010) :

हॉरर
source : filmibeat

साल 2010 में आई तमिल निर्देशक नागा की फिल्म ‘Anandhapurathu Veedu’ एक सस्पेंस, थ्रिलर और हॉरर फिल्म थी. पूरी फिल्म एक बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है.

5. पिसासू (2014) :

हॉरर
source : mad about moviez

साल 2014 में आई निर्देशक मिक्किन की फिल्म ‘पिस्साउ’ सस्पेंस, थ्रिलर फिल्म थी. इस फिल्म में प्रग्या मारतिन, राधा रवि, हरिश उथामन और कल्यानी नटरंजन मुख्य भूमिका में थी.

6. पिज्जा (2012) :

हॉरर
source : YouTube

साल 2012 में आई निर्देशक कार्तिक सुभराज की फिल्म पिज्जा की कहानी भी कार्तिक ने लिखी थी. फिल्म में रैम्या नामविसन और विजय साहुपती मुख्य भूमिकाओं में थे.

7. कंचना रिटर्न्स (2015) :

हॉरर
source : DownVids

साल 2015 में आई कंचना का दूसरा पार्ट कंचना रिटर्न्स, फिल्म की कहानी और फिल्म का निर्देशन राघव लावरेंस ने किया था. फिल्म में नित्या मेनन, तापसी पन्नू और कोवई सरला मुख्य किरदार में थे.

जिग्नेश मेवाणी कौन है ?

 

यह भी पढ़ें : इंदिरा के रोल में इस एक्ट्रेस को कितना पसंद करेंगे दर्शक

Social Media से जुड़े ये गजब फैक्ट्स जरूर जानना चाहेंगे आप !