Home Entertainment 10 बार सोच कर ही देखना बॉलीवुड की ये 7 फिल्में

10 बार सोच कर ही देखना बॉलीवुड की ये 7 फिल्में

बॉलीवुड की फ़िल्में फ्राइडे को रिलीज़ होती है. इस दिन का इंतज़ार बॉलीवुड के सभी फैन्स करते हैं. कभी-कभी कुछ फिल्मों को इस तरह से बनाया जाता है जिनका नाम तो अच्छा होता है. लेकिन जब आप उन्हें देखते हैं. तो आप यही सोचते हैं कि काश इससे अच्छा सास-बहू का सीरियल देख लेते. मलतब उनका अलग ही कांसेप्ट होता हैं. जो सिर्फ देखने में लगता हैं कि अच्छा हैं लेकिन अन्दर कुछ और ही होता है.

फिल्मों
source: you tube

आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताते हैं…

1. देशद्रोही-

courtesy-MensXP

इस फिल्म में वो एक्टर है जिनके बारे में बात करते ही एक्टिंग नाम की चीज से विश्वास उठ जाता है. इस फिल्म का नाम तो बहुत अच्छा हैं लेकिन इसमें एक्टर KRK थे. ये फिल्म 2008 में आई थी. इसकी कहानी भी उन्होंने लिखी थी.

2. जोकर-

फिल्मों
source: india today

इस फिल्म में अक्षय कुमार और श्रेयश तलपड़े थे. ये सोनाक्षी की डेब्यू के बाद दूसरी फिल्म थी. इसको देखने बाद ये लगता है कि आखिर क्यों देखी ये फिल्म. एक ये जोकर थी और एक जोकर राज कपूर की थी. मतलब फिल्म में चाहे जितने बेहतरीन एक्टर हों, जब तक कहानी और डायलॉग अच्छे नहीं होंगे. तब तक कुछ नहीं हो सकता.

3. दिया और तूफान-

फिल्मों
source: you tube

इस फिल्म में मिथुन , कादर खान और शक्ति कपूर थे. इस फिल्म की स्टोरी लाइन बहुत ही बकवास थी. इस फिल्म में डायरेक्टर साहब हीरो के दिमाग को किसी दूसरे व्यक्ति के साथ बदल देते हैं.

4. MSG-

फिल्मों
source: bollywood life

इस फिल्म के एक्टर के बारे में तो आप जानते ही हैं. कि अब इनकी फिल्म कहाँ बन रही है. इस फिल्म ने एक्शन के नाम पर साउथ इंडस्ट्री को भी पीछे छोड़ दिया. मतलब वो लोग भी शर्मा जाएँ.

5. कर्ज़-

फिल्मों
source: bollywoodmantra

ये फिल्म 2008 में आई थी. इस फिल्म में बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया थे. इस फिल्म के शुरु होते ही ये लगता है कि ये कब ख़त्म होगी. इसकी स्टोरी एक दम सर पकाऊ थी.

6. आग-

राम गोपाल वर्मा ने अभी तक कई फिल्में बनाई हैं. लेकिन शोले की रीमेक आग के बारे में तो पूछो ही मत. ये फिल्म बनाकर रामगोपाल वर्मा ने अपना करियर चौपट कर लिया. भाई उस फिल्म में इतनी आग थी. जिसको देखने के बाद लोग ऐसे भागे जैसे आग के पास से भागते हैं.

7. हमशक्ल-

फिल्मों
source: emirates

इस फिल्म की स्टार कास्ट तो अच्छी थी. लेकिन इस फिल्म में क्या हो रहा है पता ही नहीं चलता है. 2014 में आई यह फिल्म एक example  है इस बात का कि बॉलीवुड हद बेकार फिल्में भी बना सकता है.इसको साजिद खान ने बनाया था.