Home Entertainment इन कलाकारों ने प्रोड्यूसर पर शोषण का आरोप लगाकर शो छोड़ा

इन कलाकारों ने प्रोड्यूसर पर शोषण का आरोप लगाकर शो छोड़ा

SHARE

फिल्मी और टीवी की दुनिया दूर से देखने में जितनी चमकदार और आनंदमयी लगती है उतनी ही पास की दुनिया दर्द और कई कुर्बानी से मिलकर बनी होती है. बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार टीवी सीरियल ‘ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं’ के लीड एक्टर्स ने शो छोड़ दिया और इसके पीछे की वजह बहुत ही शर्मनाक है.

टीवी के इन लीड कैरेक्टर ने छोड़ा शो :

टीवी
source : OZEE

जीटीवी चैनल पर आने वाला पॉपुलर शो ‘ऐसी दीवानगी..’ के लीड किरदार प्रणव मिश्रा और ज्योति शर्मा ने शो के प्रोड्यूसर पर आरोप ‘बंधुआ मजदूर’ बताकर आरोप लगाया. उनका कहना था कि शो मेकर्स शो के किरदारों से 15 से 18 घंटों तक काम करवाते थे. इसके साथ ही अगर उनकी तबियत भी खराब हो फिर भी उन्हें काम करना पड़ता था. जिसकी वजह से दोनों ने शो छोड़ दिया.

जानवरों से बद्तर होता था व्यवहार :

टीवी
source : YouTube

प्रणव मिश्रा ने बताया कि उन्होंने और ज्योति ने CINTAA (सिने और टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन) के आदेशों के अनुसार उनका तनाव परिक्षण हुआ. जिसकी रिपोर्ट के मुताबिक वे तनाव, चिंता और निराशा से पीड़ित हैं. ऐसा व्यवहार तो कोई जानवरों के साथ भी ना करे. ऐसे में वे काम नहीं कर सकते थे.

जल्दी होगी कार्यवाही :

टीवी
Sushant Singh, source : Deccan Chronicle

CINTAA के महासचिव सुशांत सिंह ने इस मामले में ज्योति और प्रणव का पक्ष सुना और उन्होंने कहा कि अब वे प्रोड्यूसर की बात सुनेंगे. जिसके बाद वे इन आरोपों पर सख्त कदम उठाएंगे. इंटरव्यू में सुशांत सिंह ने ये भी कहा कि उन्होंने लीड किरदारों का कॉन्ट्रेक्ट देखा जो किसी बंधुआ मजदूरों से कम नहीं है.

जिग्नेश मेवाणी कौन है ? 

 

यह भी पढ़ें : महिलाओं के लिये पुरुष S*X रोबोट्स, पुरुषों के वजूद पर सवालिया निशान

दुनिया के 5 सबसे खतरनाक कम्प्यूटर Virus, इनके बारे में जानिए