Home Entertainment Cannes में ऐश्वर्या ही के साथ बेटी आराध्या ने भी बिखेरा जलवा

Cannes में ऐश्वर्या ही के साथ बेटी आराध्या ने भी बिखेरा जलवा

SHARE

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ शामिल हुईं. जब वो इस फिल्म फेस्टिवल में पहुंची तो जो तस्वीरें वहां से सामने आईं उनमें आराध्या बच्चन भी नजर आईं.

ऐश्वर्या तो जहां जाती हैं वहां कि महफिल पर उनका कब्जा हो ही जाता है, लेकिन इस बार उनकी नन्हीं सी बेटी आराध्या ने अपनी मासूमिय से इस समारोह की महफिल को लूट लिया.


अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन की 6 साल की इकलौती बेटी आराध्या अमूमन मीडिया की सुर्खियों से दूर ही रहती हैं, लेकिन जब भी मम्मी ऐश्वर्या उन्हें लेकर कहीं जाती हैं तो वो चर्चा में आ जाती हैं.

ऐसे में कांस फिल्म फेस्टिवल जैसे बड़े समारोह में तो आराध्या का छाना लाजमी हैं.

कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान ऐश्वर्या के साथ साथ आराध्या की भू खूबसूरती देखने को मिली. मां बेटी की जोड़ी ने हर ओर सुर्खियां बटोरीं. जब रेड कार्पेट के लिए ऐश्वर्या निकलीं तो उस वक्त उन्होंने बटरफ्लाई गाउन पहना था.

उसी दौरान की आराध्या की भी कई तस्वीरें सामने आईं जिनमें वो लाल रंग के खूबसूरत से गाउन में दिखीं. वहीं, जब एश्वर्या सफेद रंग की गाउन में नजर आईं तो बेटी आराध्या भी उनके साथ सफेद रंग की ही ड्रेस में दिखीं.

बता दें कि कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या के अलावा बॉलीवुड से दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी और नवाजउद्दीन जैसे सितारे शामिल हुए. इन सभी सितारों ने वहां अपने अंदाज से लोगों को खूब चौंकाया.