Home Entertainment ‘छोटा पर्दा’ : ‘चिड़ियाघर’ के ‘मेढ़क’ का हो गया ऐसा हाल, खाने...

‘छोटा पर्दा’ : ‘चिड़ियाघर’ के ‘मेढ़क’ का हो गया ऐसा हाल, खाने के लिए तरस रहे

छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा कॉमेडी सीरियल सब टीवी पर आता है. इसमें करीब 6 सालों से एक सीरियल ‘चिड़ियाघर’ आ रहा है जिसमें सभी किरदारों के नाम जीव-जन्तु के आधार पर होता है.

सीरियल में 19 साल का एक लड़का था जिसने ‘मेंढक’ नाम का किरदार निभाया था लेकिन अब वे इस शो का हिस्सा नहीं हैं. क्योंकि 3 साल पहले उनका एक्सीडेंट हो गया था और उनका हाल बहुत बदल गया है.

चिड़ियाघर के मेंढक का हुआ ऐसा हाल :

चिड़ियाघर
मनीष

सीरियल चिड़ियाघर में मेढक का मजेदार किरदार निभाने वाले मनीष का हाल बहुत बुरा हो गया है. हमेशा की तरह वे बाइक से शूटिंग पर जा रहे थे कि तभी गोरेगांव में एक कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी और जिसके बाद वे कोमा में चले गये थे.

साल 2015 में मनीष 20 के हो गये थे. तब उनके को-स्टार्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाईयां देने हॉस्पिटल गये थे. उस समय मनीष धीरे-धीरे रिकवरी की ओर थे.

अब बदल गये हैं मनीष :

चिड़ियाघर
source : wittyfeed

अप्रैल, 2016 में मनीष के पिता उन्हें लेकर सीरियल चिड़ियाघर के सेट पर सबको सरप्राइज देने पहुंचे और उस समय ठीक से बोल और चल भी नहीं पा रहे थे.

इस हादसे को लगभग तीन साल हो गए लेकिन मनीष अब भी पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए. उन्हें बात करने में अब भी प्रोबलम होती है और चलने में अब भी लचक होती है.

साथी कलाकार करते हैं मदद :

source : wittyfeed

मनीष के पिता ने एक न्यूज पेपर को बताया कि हम सभी उम्मीद खो चुके थे. हमने आयुर्वेद से लेकर एलोपेथी तक सबकुछ ट्राई किया और इसके साथ हमारी दुआएं काम आईं और अब वो बेहतर हो रहा है. अभी मनीष को बोलने में प्रोबलम हो रही है जिसके लिए हम फिजियोथेरेपी भी कराते हैं.

Chidiyaghar

इन सबमें बहुत पैसा खर्च हुआ जिसके लिए उन्होंने अब 45 लाख खर्च किये वो भी बैंक और रिश्तेदारों से कर्ज लेकर. इसके अलावा मनीष के साथ कलाकर शिल्पा शिंदे और परेश गणात्रा ने भी खूब मदद की.