Home Entertainment टीवी के ‘राम’ गुरमीत चौधरी कैसे बने बॉलीवुड के हॉट एक्टर

टीवी के ‘राम’ गुरमीत चौधरी कैसे बने बॉलीवुड के हॉट एक्टर

छोटे पर्दे के कई एक्टर्स लड़कियों में बहुत लोकप्रिय हैं, उन्ही में से एक हैं गुरमीत चौधरी, जो टीवी की दुनिया से निकल कर बॉलीवुड में एंट्री ले चुके हैं.

गुरमीत ने अभी तक बोल्ड किरदार ही निभाए लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई और उनका फिट बॉडी स्ट्रक्चर लोगों को अट्रैक्ट करता है. चलिए बताते हैं गुरमीत से जुड़ी कुछ बातें..

गुरमीत चौधरी से जुड़ी दिलचस्प बातें :

गुरमीत चौधरी
source : Tellydhamaal

1. गुरमीत चौधरी का जन्म 22 फरवरी, 1984 को चंडीगढ़ में एक पंजाबी परिवार में हुआ था. इनकी अपनी पढ़ाई चंडीगढ़ से ही की और इसके बाद मॉडलिंग में हाथ आजमाया.

2. गुरमीत मॉडलिंग के साथ-साथ प्राइवेट कंपनी में जॉब भी करते थे. उसी दौरान उन्हें मौका मिला और वे मुंबई आ गए अपने दोस्त के पास. यहां उन्हें काम तो मिला लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में नहीं बल्कि प्राइवेट कंपनी में.

3. जॉब के साथ-साथ गुरमीत ने मॉडलिंग का काम भी जारी रखा. इसी दौरान उन्हें एकता कपूर की फिल्म ‘कोई आप सा’ में एक छोटा सा किरदार निभाने का मौका मिला. इस फिल्म में आफताब शिवदासिनी मुख्य भूमिका में थे.

source : Highlights India

4. इसके बाद गुरमीत को इमेजिन टीवी पर सीरीयल रामायण में राम का किरदार निभाने का बड़ा मौका मिला. इसमें सीता का किरदार निभाने वाली देबीना बोनर्जी से इनका अफेयर शुरु हो गया.

5. इस सीरीयल में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. इनकी जोड़ी घर-घर में पसंद की जाने लगी और इन्होंने साल 2011 में शादी भी कर ली थी. साल 2017 में इस जोड़े ने दो बच्चे सैरोग्रेसी के जरिए गोद लिया.

गुरमीत चौधरी
source : BollywoodShaadis

6. गुरमीत ने स्टार वन चैनल के गीत हुई सबसे पराई में लीड रोल में काम किया. इसमें उनकी जोड़ी धृष्टि धामी के साथ खूब जमी और इस सीरियल में गुरमीत का मान सिंह वाला किरदार लड़कियों को खूब पसंद भी आया था.

7. गुरमीत को पहली फिल्म साल 2015 में मिली. फिल्म खामोसियां में गुरमीत ने अपने बॉडी स्ट्रक्चर को बदला और फिट 6 पैक्स्स एप वाले अभिनेता के रूप में पर्दे पर उभरे.

source : bollywoodpapa

8. इसके बाद गुरमीत ने वजह तुम हो, लाली की शादी में, मिस्टर एक्स, हेट स्टोरी-3 में काम किया. उनकी आने वाली फिल्म हेट स्टोरी-4 है, जिमसें वे मुख्य भूमिकाओं में से एक हैं.