Home Entertainment बॉलीवुड की आने वाली इन 6 फिल्मों का दर्शकों को है बेसब्री...

बॉलीवुड की आने वाली इन 6 फिल्मों का दर्शकों को है बेसब्री से इंतजार

SHARE

हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्में रिलीज हो रही हैं. कुछ रिलीज हो चुकी और कुछ अभी लाइन में हैं लेकिन सबसे ज्यादा इंतजार इन 5 फिल्मों का है जिसके लिए दर्शक बहुत बेसब्रे से हो रहे हैं.

इसमें आमिर, सलमान और शाहरुख की फिल्म तो है ही लेकिन अमिताभ बच्चन की फिल्म भी शामिल है. चलिए बताते हैं कौन-सी है वो फिल्में ?

6 फिल्मों का बेसब्री से है इंतजार :

1. संजय दत्त की बायोपिक :

इंतजार
source : Eastern Eye

संजय दत्त के निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए संजू बाबा के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित है और संजू का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं. फिल्म जून में रिलीज हो सकती है.

2. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान :

इंतजार
source : Firstpost

दीपावली के मौके पर आमिर खान फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में कटरीना कैफ, फातिमा सना और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

3. रेस-3 :

source : The Indian Express

रेमो डिसूजा की फिल्म रेस-3 में पहली बार सलमान खान निगेटिव किरदार में नजर आएंगे. ये दर्शक के लिए बिल्कुल नया होगा और दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार भी है. ये फिल्म ईद पर रिलीज हो सकती है.

4. जीरो :

source : Wikifeed

शाहरुख खान की बिल्कुल अलग सबजेक्ट पर आधारित फिल्म जीरो में शाहरुख एक बौने लड़के का किरदार निभाया था. फिल्म में शाहरुख के अलावा कटरीना और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में सलमान खान और कई सितारों का कैमियो भी है. फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज होगी.

5. सिम्बा :

source : Mumbai Live

निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्भा में रणवीर सिंह एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने जा रहे हैं. उम्मीद है कि ये फिल्म शाहरुख की फिल्म जीरो को टक्कर देने पर्दे पर उतरेगी.

6. सुई-धागा :

source : The Indian Express

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म सुई धागा में दोनों ने एक आम कपल का किरदार निभाया है. फिल्म में ऐसा किरदार दोनों के लिए नया है और आम आदमी पर आधारित फिल्में लोगों पसंद ही आती हैं. ये फिल्म नवम्बर तक रिलीज हो सकती है.