Home Entertainment छोटे पर्दे की 10 संस्कारी बहूओं का ग्लैमरस अवतार

छोटे पर्दे की 10 संस्कारी बहूओं का ग्लैमरस अवतार

SHARE

बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनका हॉट अवतार आपने हमेशा देखा होगा. कभी-कभी फिल्मों में भी वे वैसी ही नजर आती हैं लेकिन छोटे पर्दे की अभिनेत्रियां दो परसनैलिटी रखती हैं. छोटे पर्दे की अभिनेत्रियां जिन्हें आप टीवी सीरियल में संस्कारी बहू के किरदार में देखते हैं और असल जिंदगी में वे ग्लैमरस होती हैं.

संस्कारी बहूओं का हॉट अवतार :

संस्कारी
संस्कारी बहूओं का हॉट अवतार

सीरियल में सबकी बात मानने वाली बहूओं की असलियत साड़ी या सूट नहीं बल्कि वेस्टर्न ड्रेस होती है. ये एक्ट्रसेस बोल्ड पोज देकर दुनिया को बताती हैं कि वे कुछ भी पहन लें लेकिन जबरदस्त ही लगेंगी. चलिए आपको दिखाते हैं उन पॉपुलर एक्ट्रेसेस का दोनों रूप…

1. जैनिफर विंगेट :

संस्कारी
जैनिफर विंगेट

जैनिफर ने स्टार प्लस के सीरियल ‘शाका लाका बूम-बूम’ से करियर की शुरुआत की. इसके बाद वे कसौटी जिंदगी की, दिल मिल गये, गंगा-सागर और बेहद जैसे पॉपुलर सीरियल में नजर आ चुकी हैं. इस समय कलर्स चैनल पर इनका नया सीरियल बेपनाह आने वाला है.

2. देवोलीना भट्टाचार्जी :

संस्कारी
देवोलीना भट्टाचार्जी

स्टार प्लस के पॉपुलर शो साथिया साथ निभाना की लीड एक्ट्रेस गोपी बहू का किरदार निभा रही हैं. देवोलीना बंगाली टीवी एक्ट्रेस भी हैं.

3. राबिन दिलैक :

संस्कारी
राबिन दिलैक

राबिन ने जी टीवी के सीरियल ‘छोटी बहू’ से टीवी पर शुरुआत की थी. इस समय ये कलर्स के शो ‘शक्ति’ में सौम्या का किरदार निभा रही है.

4. निया शर्मा :

संस्कारी
निया शर्मा

निया शर्मा ने साल 2011 में स्टार प्लस के सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से टीवी की दुनिया में कदम रखा. इस समय वे जी टीवी के सीरियल ‘जमाई राजा’ में काम कर रही हैं.

5. मौनी रॉय :

संस्कारी
मौनी रॉय

मौनी रॉय ने स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में केटी के किरदार को निभाया जो तुलसी की पोती होती है. इसके बाद कलर्स के सीरियल नागिन के दो सीरिज में काम किया. अब मौनी फिल्मों में भी नजर आएंगी.

6. दलजीत कौर :

संस्कारी
दलजीत कौर

दलजीत कौर ने नच बलिए 5 की विनर रह चुकी हैं. इन्होंने स्टार प्लस के फेमस सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में काम किया है.

7. कृतिका कामरा :

संस्कारी
कृतिका कामरा

कृतिका कामरा ने इमैजिन टीवी के सीरियल ‘कितनी मोहब्बत है’ में लीड एक्ट्रेस आरोही का किरदार निभाया था. इसके बाद वे कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं.

8. प्रियंका शर्मा :

संस्कारी
प्रियंका शर्मा

प्रियंका भी कई टीवी सीरियल में काम कर रही हैं. वैसे ये टॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं और सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी हैं

9. टीना दत्ता :

संस्कारी
टीना दत्ता

कलर्स चैनल पर आने वाले लोकप्रिय सीरियल ‘उतरन’ में टीना दत्ता ने लीड एक्ट्रेस इच्छा का किरदार निभाया. इस समय वे कलर्स चैनल के ही एक सीरियल ‘शनि’ का किरदार निभा रही हैं. टीना ने कई बंगाली फिल्मों में काम किया है.

10. श्वेता तिवारी :

संस्कारी
श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे पॉपुलर सीरियल से करियर की शुरुआत की. इसके बाद वे कई टीवी सीरियल, भोजपुरी फिल्म और बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आईं. श्वेता बिग बॉस 4 की विनर भी रह चुकी हैं.