Home Health महिलाओं के शरीर के सबसे ज्यादा कामुक अंग

महिलाओं के शरीर के सबसे ज्यादा कामुक अंग

SHARE

चाणक्य ने अपनी चाणक्य नीति में लिखा था कि महिलाओं के अंदर पुरुषों से अधिक कामोत्तेजना होती है. उनमें शारीरिक संबंध बनाने की क्षमताएं और शक्तियां पुरुषों से अधिक पाई जाती हैं लेकिन समाज के डर से वे इसे खुलेआम प्रदर्शित नहीं करती हैं. महिलाओं के शरीर के कई अंग बेहद कामुक होते हैं. महिलाओं के शरीर के सबसे ज्यादा कामुक अंग जानिये

Source-omgcolors.com

बाल

कहा जाता है कि महिलाओँ के बाल उनकी सुंदरता को चार-चांद लगा देते हैं. महिलाओँ के बाद उनकी फैंटसीज को दर्शाने के लिए भी प्रयोग किये जाते हैं. महिलाएं अगर अपने बालों में उलझी-उलझी रहे तो समझिये कि उनके मन में कुछ ऐसा है तो वो कह नहीं सकती हैं.

कामुक अंग
Source-WorldLifestyle

कमर

महिलाओं का कमर बेहद कामुक मानी जाती है. कहा जाता है कि पुरुष महिलाओं की कमर को बहुत ज्यादा नोटिस करते हैं. महिलाओँ की पतली कमर का जादू पुरुषों से कुछ भी करवा सकता है.

ब्रे*ट

महिलाओं के ब्रे*ट उनके शरीर के सबसे ज्यादा कामुक अंगों में से एक माने जाते हैं. इन्हें संतुष्ट करना भी आसान बात नहीं होती है. हालांकि इनमें भी पुरुषों को इनके आकार के अनुसार प्राथमिकता देना पसंद होता है लेकिन इस जगह को किसी भी हालत में इग्नोर नहीं किया जा सकता है.

Source-Axar.Az

पीठ

महिलाओँ की पीठ भी बेहद कामुक मानी जाती है. सबसे ज्यादा कामुकता रीढ़ की हड्डी के निचले भाग में मानी जाती है. यहां तक पहुँच जाने के बाद किसी भी महिला के लिए फैंटेसीज को नियंत्रण करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होता है.

होंठ

महिलाओँ के होंठ उनके शरीर के सबसे ज्यादा कामुक अंग होने के साथ-साथ सबसे ज्यादा आकर्षक भी होते हैं. महिलाओँ के होंठ के मूवमेंट्स से उनके दिल की इच्छाओं का पता भी लगाया जा सकता है.