Home Azab Gazab सलमान पहली बार मजबूरी में हुये थे शर्टलेस, जानिये पूरा रोचक किस्सा

सलमान पहली बार मजबूरी में हुये थे शर्टलेस, जानिये पूरा रोचक किस्सा

SHARE

सलमान खान ने बॉलीवुड में शर्टलेस होने का जो ट्रेंड स्थापित किया वो आज भी उनके अलावा बाकी दूसरे एक्टर भी फॉलो करते हैं. ठीक 20 साल पहले आयी फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के गाने ‘ओ ओ जाने जाना’ में सलमान पहली बार शर्टलेस होकर नज़र आये थे.

शर्टलेस
Courtesy-Magzter

उनके इस अंदाज को लोगों ने इतना पसंद किया कि अब सलमान को लोगों की इच्छा का ख्याल रखते हुये लगभग अपनी हर फिल्म में शर्टलेस लुक दिखाना ही पड़ता है. अभी हाल में ही रिलीज हुयी फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान ने एक बार फिर से उसी ट्रेंड का फॉलो किया.

शर्टलेस
courtesy-YouTube

लेकिन क्या आप जानते हैं 20 साल पहले जब सलमान ने अपनी शर्टलेस बॉडी दिखायी थी तो उनके दिमाग में ऐसा कुछ नहीं था कि किसी तरह का ट्रेंड स्थापित करना है बल्कि ये मजबूरी में किया गया काम था. इस बात का खुलासा सलमान ने खुद एक टीवी शो के दौरान किया.

शर्टलेस
Courtesy-Pinterest

दरअसल कहानी ये है कि फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के गाने ‘ओ ओ जाने जाना’ की शूटिंग मड आइलैंड में हो रही थी. और सलमान के डिजायनर ने जो शर्ट उनके लिये डिजायन की थी वो फिट नहीं थी. और दूसरी शर्ट लाने का टाइम नहीं था.

शर्टलेस
courtesy-Bollywood

ऐसे में सोहेल ने सलमान को बोला कि वो शर्टलेस शूट कर लें. सलमान ने इस बात पर हामी भर दी. फिर क्या था गाना शूट हुआ, रिलीज हुआ और सुपरहिट भी हुआ और सलमान खान ने न चाहते हुये भी एक ट्रेंड स्थापित कर दिया.

इसे भी पढ़ें- ‘हॉटेस्ट वुमेन ऑन द प्लेनेट’ प्रियंका चोपड़ा सफेद रंग के पारदर्शी सूट में कहर ढा रही हैं

इसे भी पढ़ें- “लगभग 4200 धर्म हैं इस दुनिया में, इनकी वजह से न जाने कितने लोग हर दिन मरते हैं, मारते हैं”

रोनाल्डो (Ronaldo) की दीवानगी-