Home Entertainment बॉलवुड के इन सितारों की हैं अजीबों-गरीब हरकतें, जिन्हें जानकर आपके भी...

बॉलवुड के इन सितारों की हैं अजीबों-गरीब हरकतें, जिन्हें जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

SHARE

दुनिया में कोई भी इंसान परफेक्ट नहीं होता. हर इंसान में अच्छाई के साथ-साथ बुराई ज़रूर पाई जाती है. फिर वो कोई आम इंसान हो या फिर कोई सेलिब्रिटी, सभी की वो बुरी आदत उसकी कमजोरी बन जाता है. ऐसा ही कुछ हमारी इंडस्ट्री के इन सितारों के साथ है जब वे चाह कर भी अपनी अजीबों-गरीब हरकतें छोड़ नहीं पाते.

वे सितारे जिनकी है अजीबों-गरीब हरकतें

ये सितारे फिल्मों या किसी टीवी शो में तो लोगों के आदर्श नजर आते हैंं लेकिन उनके फैंस नहीं जानते कि उनके आइडल सितारों की अजीबों-गरीब हरकतें उनपर भारी हैं. तो चलिए बताते हैं कौन हैं वे स्सितारे जो किसी ना किसी बुरी आदत में फंसे हैं.

1. शाहरुख़ खान :

Image Source : hidustan

रोमांस के किंग शाहरुख़ खान को आपने फिल्मों में हीरोइन के साथ रोमांस करते तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन जूतों से लगाव रखते देखा है ? दरअसल शाहरुख को अपने फुटवियर यानि जूतों से बहुत लगाव है. वे अपने जूते दिनभर में एक बार ही उतारते हैं और कभी-कभी तो उन्हें पहनकर ही सो जाते हैं.

2. करीना कपूर :

अजीबों-गरीब आदतें
Image Source : Dailyhunt

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर फिटनेस और ब्यूटिनेस के अलावा अपने बेटे तैमूर की देख-रेख के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्हें बहुत सारे लोग अपना रोल मॉडल भी मानते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि इन्हें नाखुन चबाने का शौक है. वे जब भी फ्री बैठती हैं तो उन्हें अपना नाखुन चबाते आसानी से देखा जा सकता है.

3. सैफ़ अली खान :

Image Source : Zersey

छोटे नवाब सैफ़ अली खान को बाथरुम में महफिल लगाने की आदत है. जी हां सैफ भले ही अपना सिक्का फिल्मों में नहीं चला पा रहे लेकिन अपने बाथरूम में महफिल लगा लेते हैं वो भी लोगों के फोन कॉल्स और मैग्ज़ीन की. सैफ अली अपना ज्यादा से ज्यादा समय बाथरूम में बिताना पसंद है और जहां उनके लिए लाइब्रेरी और टेलीफोन एक्सटेंशन की व्यवस्था की गई है.

4. प्रीति ज़िंटा :

Image Source : Zee News

इंडस्ट्री में अपनी चुलबुली हरकतों और डिंपल से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली प्रीति जिंटा को भी एक अजीबो-गरीब आदत है. प्रीति को सफाई बहुत ज्यादा पसंद है और उससे वे कभी समझौता नहीं कर पातीं. वे जब भी किसी भी होटल में ठहरने जाती हैं तो सबसे पहले वहां का बाथरूम चेक करती हैं.

5. शाहिद कपूर :

Image Source : StarWorld

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर अपनी फैमिली के लिए परफेक्ट पति और पापा हैं. मगर उनकी एक बुरी आदत से उनकी पत्नी भी बहुत परेशान हैं और वो है उनका कॉफी पीना. जी हां, शाहिद दिनभर में लगभग 10 से 15 कॉफी पी जाते हैं.

6. आमिर खान :

Image Source : Indiatimes

बॉलीवु़ड का परफेक्शनिस्ट आमिर खान हर काम में परफेक्ट हैं. उनकी एक साल में एक फिल्म आती है और सभी फिल्मों को हिला कर रख देती हैं. मगर आमिर की सबसे बुरी आदत है कि उन्हें नहाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. जिसके लिए उनकी पत्नी भी परेशान हैं लेकिन अगर आमिर का बस चले तो वे कभी नहाएं ही नहीं.